scorecardresearch
 

Happy Birthday Angad Bedi: 75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं अंगद, कुछ ऐसा था नेहा का रिएक्शन

Happy Birthday Angad Bedi पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी मॉडल और एक्टर हैं. अंगद नेहा धूपिया से शादी से पहले कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं.

Happy Birthday Angad Bedi नेहा धूपिया और अंगद बेदी सोर्स इंस्टाग्राम Happy Birthday Angad Bedi नेहा धूपिया और अंगद बेदी सोर्स इंस्टाग्राम

6 फरवरी 1983 को पैदा हुए अंगद बेदी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी मॉडल और एक्टर हैं. वे अपनी लाइफस्टाइल के चलते काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. उन्हें साल 2012 में एक रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार भी किया गया था और वे नेहा धूपिया से शादी से पहले कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. नेहा और अंगद ने काफी गुपचुप ढंग से शादी की और फिर अचानक सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान कर दिया था. नेहा के मशहूर रेडियो शो पर अंगद ने अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात की थी. 

अंगद ने बड़ी ही ईमानदारी से और बेबाकी से नेहा के सवालों का जवाब दिया था. अंगद ने बताया था कि नेहा के साथ 7 फेरे लेने से पहले वे तकरीबन 75 महिलाओं को डेट कर चुके थे. अंगद ने कहा था कि वे अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियों को भी डेट कर चुके हैं. अंगद ने बताया कि वह किसी भी लड़की के साथ बहुत लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में नहीं रहे. नेहा अंगद की ये बात सुन हैरान रह गई थीं.

View this post on Instagram

The cutest ever 💙😍 #Repost @nehadhupia (@get_repost) ・・・ Best headrest ❤️ @angadbedi ... 📸 @centaragrandmaldives 🌊🐬☀️

A post shared by Neha dhupia (@nehadhupia.fp) on

अंगद ने कहा था कि 'चूंकि मैं काफी अनुशासित माहौल में पला-बढ़ा हूं इसलिए मैं किसी भी लड़की के साथ बहुत लंबे वक्त तक रिश्ते में नहीं रह सका.' अंगद ने कहा कि वह बहुत ही शर्मीले थे और आज भी हैं. धीरे-धीरे वह बाहर निकले और मुंबई आ गए, यहां उन्होंने कुछ दोस्त बनाए. चीजें बदलने लगीं और उन्होंने इन चीजों को काफी हद तक एन्जॉय भी किया.

View this post on Instagram

💙💖💙💖

A post shared by Neha dhupia (@nehadhupia.fp) on

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं अंगद और नेहा

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंगद कुछ समय पहले एमेजॉन प्राइम के शो इनसाइड एज के सीजन 2 में नजर आए थे. इस सीरीज को फरहान अख्तर की कंपनी ने प्रोड्यूस किया है. वे इस शो में क्रिकेटर की भूमिका निभाते नजर आए थे. इसके अलावा भी उनके पास कुछ वेबसीरीज के प्रोजेक्ट्स हैं वहीं नेहा अपने शो नो फिल्टर विद नेहा के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें