scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से रातोरात स्टार बन गई ये लड़की, सामने आया रिएक्शन

अमिताभ के ट्वीट ने आर्या को रातोरात पॉपुलर कर दिया था. अब आर्या ने भी एक्टर के प्रति अपना आभार जताते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने बिग बी के लिए टोकन ऑफ लव भेजा है.

अमिताभ बच्चन, आर्या अमिताभ बच्चन, आर्या

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक लड़की का शानदार सिंगिंग वीड‍ियो शेयर किया था. उन्होंने ट्वीट कर गाना गाती लड़की की तारीफ में कहा था कि वो बहुत ही खास प्रतिभा हैं. एक्टर द्वारा इतना बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिलने के बाद लड़की ने भी उन्हें धन्यवाद दिया है. उसने एक्टर के प्रति अपना आभार एक टोकन ऑफ लव शेयर कर जताया है.

अमिताभ के इस ट्वीट ने आर्या को रातोरात पॉपुलर कर दिया था. अब आर्या ने भी एक्टर के प्रति अपना आभार जताते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- 'आपके लिए ये मेरा टोकन ऑफ लव है...अमिताभ बच्चन सर ने मेरे गाने को शेयर किया. बहुत ही अच्छा लग रहा है. कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वे मेरे गाने को सुनेंगे. उन लोगों को भी बहुत धन्यवाद जिन्होंने ऐसा करने में किसी ना किसी तरह से मेरी मदद की'.

View this post on Instagram

@amitabhbachchan sir shared my song just now. It feels so soooo great. Never in my dream did i imagine he would liaten to me sing . Thankyou so much to each and everyone of you for making this possible.🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰

A post shared by Arya Dhayal (@aryadhayal) on

कौन है ये लड़की जिसने अमिताभ को किया इंप्रेस?

बता दें कि इस लड़की का नाम आर्या धयाल है. आर्या अपनी सिंगिंग की वजह से सोशल मीड‍िया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. उनके वीड‍ियोज में साउथ इंड‍ियन लैंग्वेज और वेस्टर्न म्यूज‍िक का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखा जा सकता है. आर्या के ऐसे ही एक वीड‍ियो ने अमिताभ बच्चन का ध्यान भी खींचा था.

वीड‍ियो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था- 'मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे यह भेजा है...मुझे नहीं पता कौन है ये पर मैं ये कह सकता हूं कि, आप एक बहुत खास प्रतिभा हैं, God bless you...ऐसे ही अच्छा काम करती रहें...आपने हॉस्प‍िटल में मेरा दिन बना दिया जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था...कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप का मिक्स...शानदार'.

करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर? वायरल हुई फोटोज

अनुपम खेर ने साझा की कव‍िता, कहा- इंसान में बस इतना ही फर्क...

अमिताभ बच्चन अक्सर नई प्रतिभाओं को ऐसे ही प्रोत्साहित करते रहते हैं. फिलहाल वे कोरोना पॉजिट‍िव होने के कारण हॉस्प‍िटल में एडमिट हैं. उनकी तबीयत पहले से बेहतर है और उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द डिस्चार्ज होकर घर वापस लौट आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें