scorecardresearch
 

इस ड्रेस को अपनी गलती मानते हैं अमिताभ, कहा - 'मुझे बड़ी गाली पड़ी'

अमिताभ बच्चन ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने स्विम शॉर्ट पहना हुआ था. उन्होंने बताया कि इस फोटो को पोस्ट करना उनकी बड़ी गलती थी.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने पोस्ट से फैन्स से रूबरू होते रहते हैं. हाल में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने स्विम शॉर्ट पहना हुआ था. उन्होंने बताया कि इस फोटो को पोस्ट करना उनकी बड़ी गलती थी. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इस पोस्ट के लिए गाली भी खानी पड़ी थी.

अमिताभ बच्चन ने बीते जनवरी को अपनी युवा अवस्था की एक फोटो पोस्ट की थी. तस्वीर में दिख रहा है कि उन्होंने स्विम शॉर्ट पहना हुआ है. तस्वीर के बारे में बताते हुए लिखा उन्होंने लिखा- ''बतौर डेलिगेशन मेरी पहली बार मॉरिशस यात्रा. इस पल को मैं भूल नहीं सकता. इस पिक्चर के बाद मैं समंदर में गया जहां एक मछली ने मुझे काटा. शायद उसे मेरा स्विम सूट पसंद नहीं आया.''

बिग बी ने बदला फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वीकार किया कि स्विम शॉर्ट में फोटो डालना गलती थी. जब उनसे इस तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया- ''इस तस्वीर को पोस्ट कर मैंने बहुत बड़ी गलती की थी. जब मैं पहली बार मॉरिशस गया था. मैं स्विमिंग के लिए तैयार हो रहा था. उस दौरान एक व्यक्ति ने मेरे साथ अपनी एक तस्वीर क्लिक की. हाल में उस व्यक्ति ने मुझे यह तस्वीर भेजी. मैंने सिर्फ तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. मैं खुद को दिखाना चाहता था इसलिए मैंने उस व्यक्ति को हटा दिया ताकि वह कोई लाइमलाइट न ले सके. फोटो पोस्ट करने के बाद मुझे बहुत गाली पड़ी.''

इसी 8 मार्च को अमिताभ बच्चन की बदला फिल्म रिलीज हुई है. इसमें उनके अलावा तापसी पन्नू भी अहम किरदार में है. यह स्पैनिश थ्रिलर 'द इनविजिबल गेस्ट' की रीमेक है. इसका निर्देशन सुजोय घोष ने किया है. बता दें यह दूसरी बार है जब अमिताभ और तापसी ने साथ काम किया है. इससे पहले उन्होंने 'पिंक' में काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. खास बात यह है कि दोनों फिल्मों में अमिताभ ने वकील की भूमिका अदा की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें