scorecardresearch
 

बदला के बाद अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान को नौकरी की तलाश, ट्वीट कर बताया

बदला की रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में है. दरअसल, अमिताभ ट्वीट कर जॉब मांग रहे हैं. आइए जानते महानायक के ट्वीट पर शाहरुख खान और तापसी पन्नू क्या पैरवी कर रही हैं. 

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ''बदला" शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. बदला को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू और अमृता सिंह भी अहम भूमिका में हैं. शाहरुख के प्रोडेक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेंमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

फिल्म रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में है. दरअसल, अमिताभ ट्वीट कर जॉब मांग रहे हैं. महानायक के साथ शाहरुख खान और तापसी पन्नू भी अपनी नौकरी के लिए पैरवी कर रहे हैं. अमिताभ ने हलके-फुलके अंदाज में ट्वीट कर लिखा, "ये तो हो गया...अब कल नौकरी कहां?? 50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं  !!🙏🙏🙏🙏."

अमिताभ का ये ट्वीट तेजी वायरल हो रहा है. ट्वीट पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. शाहरुख खान, तापसी पन्नू और डयरेक्टर सुजॉय घोष भी अमिताभ के अंदाज में ही जवाब देते दिखे. शाहरुख ने अमिताभ के ट्वीट पर रिप्लाई किया, "सर आपको मिल जाए तो मेरी भी सिफारिश कर देना." तापसी ने भी लिखा कि "इस फ्रेम में आप दोनों मुझे भी रख सकते हैं. मैंने भी अच्छा काम किया है." सुजॉय घोष ने लिखा कि "मेरी भी सिफारिश कीजिए."

बताते चलें कि अमिताभ अक्सर ऐसे मजेदार ट्वीट करते रहते हैं. 

View this post on Instagram

#Badla - एक Ef ने लिख के भेजी थी कविता रात भर रहा उससे मै झूझता अंत में किया उसे संगीत बध मैंने यूँ सुनिए बताइए कैसा लगा , क्यूँ ?

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

उधर, अमिताभ के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- "सर आपने काफी काम किया है. अब थोड़ा अपने लिए जीना शुरू कीजिए. भारत के प्रत्येक शहर, प्रत्येक गांव का विचरण कीजिए. लोगों के प्यार और आत्मीयता का अनुभव कीजिए." एक और यूजर ने लिखा, "कितना काम करेंगे सर, थोड़ा तो आराम कर लीजिए." इस तरह कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है.

अमिताभ की फिल्म बदला की बात करें तो ये कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है. सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफ हो रही है. बी-टाउन सेलेब्स ने भी मूवी देखी. सभी ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के काम की तारीफ की है. साथ ही सुजॉय घोेष के निर्देशन को मास्टरपीस बताया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें