scorecardresearch
 

सड़क 2 की शूटिंग से आदित्य रॉय कपूर ने ल‍िया ब्रेक, लंदन देखने जाएंगे IND-NZ का मैच

जुलाई 2019 को लंदन में इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने जा रहा है. इस ऐतिहासिक मैच को लेकर आदित्य रॉय कपूर काफी एक्साइटेड हैं.

आदित्य रॉय कपूर आदित्य रॉय कपूर

इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों से लेकर बॉलीवुड तक, हर किसी पर क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है. ICC वर्ल्ड कप 2019 में इंडियन क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर चुकी है. सेमीफाइनल में 9 जुलाई 2019 को लंदन में इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने जा रहा है. इस ऐतिहासिक मैच को लेकर आदित्य रॉय कपूर काफी एक्साइटेड हैं. अपनी फिल्मों की शूटिंग से समय निकालकर आदित्य रॉय कपूर इस ऐतिहासिक मैच का हिस्सा बनने के लिए 7 जुलाई को लंदन के लिए रवाना हो सकते हैं.

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं. मलंग की शूटिंग के बाद आदित्य फिल्म सड़क 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस बीच शूटिंग से 10 दिन का ब्रेक लेकर आदित्य लंदन में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का मैच एन्जॉय करने का प्लान कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Full enjoy with @exhibitmagazine

A post shared by @ adityaroykapur on

बता दें कि आदित्य फिल्म मलंग की 90 फीसदी शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म में आदित्य के साथ दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद कश्मीर में सड़क 2 की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में आदित्य के साथ आलिया भट्ट और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट को फिल्म सड़क 2 के लिए उनके पसंद की लोकेशन नहीं मिली है. पहले इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग रोमानिया में होनी थी, लेकिन अब मुंबई में ही सेट बनाए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×