scorecardresearch
 

सोनू सूद से शख्स ने की सलून पहुंचाने की अपील, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

सोनू सूद को ट्विटर पर ढेरों लोगों के मैसेज आते हैं, कोई उनसे घर तक पहुंचाने की मदद मांगता है तो फिर कोई घर पहुंचने के बाद एक्टर का शुक्रिया अदा करता है. इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जिनके ट्वीट फनी होते हैं. ऐसे में इन फनी रिक्वेस्ट का सोनू सूद भी मजेदार जवाब देते हैं.

 सोनू सूद सोनू सूद

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने हैं. वे इस संकट की घड़ी में शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घर पर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. सोनू सूद की इस नेक पहल को फैंस, सेलेब्स समेत सरकार की भी सराहना मिल रही है.

सोनू सूद को ट्विटर पर ढेरों लोगों के मैसेज आते हैं, कोई उनसे घर तक पहुंचाने की मदद मांगता है तो फिर कोई घर पहुंचने के बाद एक्टर का शुक्रिया अदा करता है. इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जिनके ट्वीट फनी होते हैं. ऐसे में इन फनी रिक्वेस्ट का सोनू सूद भी मजेदार जवाब देते हैं. सोनू को अब ट्विटर एक शख्स ने लिखा- क्या आप मेरी मद कर सकते हैं मैं ढाई महीने से पार्लर नहीं गया. प्लीज मुझे सलून पहुंचा दीजिए. हालांकि, शख्स ने ऐसा मजाक के तौर पर लिखा था. उसने सोनू को रियल हीरो बताया.

सलमान के फार्महाउस से शाहरुख के मन्नत तक, स्टार्स के घर शूट हुईं ये फिल्में

शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- सलून जाकर क्या करोगे? सलून वाले को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया. उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो? इसके बाद सोनू ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया.

हिंदी सिनेमा का वो डायरेक्टर जिसने 'इंडिया' को पहली बार ऑस्कर में पहुंचाया

मदद के लिए सोनू को आ रहे व्हाट्सएप मैसेज

दूसरी तरफ, मदद के लिए सोनू को मोबाइल फोन पर भी मैसेज आ रहे हैं. दरअसल, सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था. जहां मोबाइल फोन पर सोनू सूद को व्हाट्स एप कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं. मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे. लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें