scorecardresearch
 

102 नॉट आउट की कमाई में छलांग, जानें ओमेर्टा का कलेक्शन

जहां एक तरफ आजकल सिनेमा हॉल में फिल्म 102 नॉट आउट से अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी अरसे बाद धमाल मचा रही है, वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव के बेहतरीन अभिनय से सजी फिल्म ओमर्टा भी रिलीज हो चुकी है.

बॉक्सऑफिस कलेक्शन बॉक्सऑफिस कलेक्शन

जहां एक तरफ आजकल सिनेमा हॉल में फिल्म 102 नॉट आउट से अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी अरसे बाद धमाल मचा रही है, वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव के बेहतरीन अभिनय से सजी फिल्म ओमर्टा भी रिलीज हो चुकी है. तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दोनों फिल्मों की कमाई के बारे में जानकारी साझा की.

102 नॉट आउट के लिए थियेटर मालिकों से अमिताभ ने की ये गुजारिश

तरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल के जरिए दोनों फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में बाताया. उन्होंने कहा फिल्म ओमर्टा ने बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन बढ़ोत्तरी दर्ज की गई, हालांकि फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन अभी भी कम है. शुक्रवार को फिल्म ने 54 लाख रुपए कमाए थे. शनिवार को फिल्म की कमाई 1.09 करोड़ रही. इस लिहाज से फिल्म की दो दिन की कमाई 1.64 करोड़ रही.

फिल्म 102 नॉटआउट के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए कि सशक्त तौर पर कही गई बात बॉक्स-ऑफिस पर भी सही साबित हो रही है. फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन ने अच्छी छलांग लगाई और 57.10 % की ग्रोथ देखने को मिली. अब सब कुछ रविवार को लय बरकरार रखने पर निर्भर है.

तरण ने आगे बताया कि जहां शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 3.52 करोड़ रहा, वहीं शनिवार को फिल्म ने 5.53 करोड़ कमाए. इस हिसाब से फिल्म के दो दिनों की कुल कमाई 9.05 करोड़ रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें