scorecardresearch
 

Tokyo Olympic: माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नचले' पर इजरायली स्विमर्स का प्रदर्शन, Video वायरल

टोक्यो ओलंपिक्स 2020 चल रहा है. इसमें इजरायली स्विमर्स ने यह साबित किया है कि विदेश के लोग भी बॉलीवुड गानों के लिए क्रेजी रहते हैं. मंगलवार के दिन इजरायल की टीम से Eden Blecher और Shelly Bobritsky ने आर्टिस्टिक स्विमिंग डूएट फ्री रूटीन प्रीलिमिनरी में कम्पीट किया. इस दौरान दोनों ने माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नचले' पर परफॉर्म किया.

ईडन-शेली ईडन-शेली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईडन और शेली ने किया माधुरी के गाने पर परफॉर्म
  • वीडियो हो रहा वायरल
  • टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में मिला बॉलीवुड का तड़का

टोक्यो ओलंपिक्स 2020 चल रहा है. इसमें इजरायली स्विमर्स ने यह साबित कर दिया कि विदेश में भी बॉलीवुड गानों के लिए लोग क्रेजी रहते हैं. मंगलवार के दिन इजरायली टीम से Eden Blecher और Shelly Bobritsky आर्टिस्टिक स्विमिंग डूएट फ्री रूटीन प्रीलिमिनरी में कम्पीट किया. इस दौरान दोनों ने माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नचले' पर परफॉर्म किया. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो हो रहा वायरल
फैन्स दोनों ही इजरायली महिलाओं की ओलंपिक्स में बॉलीवुड तड़का देने के लिए तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, "टीम इजरायल इसके लिए शुक्रिया. आप नहीं जानते कि मैं इसे देखकर और सुनकर कितना खुश हुआ हूं. आजा नचले." बता दें कि ईडन और शेली दोनों ही फाइनल में वुमन डुएट में कम्पीट करने के लिए तैयारी कर रही थीं. इनके इस वीडियो को कई बार फैन्स शेयर कर चुके हैं. 

खबर है कि दोनों ही फाइनल्स में हार गई हैं, लेकिन इनके वीडियो की सराहना लगातार सोशल मीडिया पर जारी है.ओलंपिक ऑफिशियल की मानें तो पार्टीसिपेंट्स मुश्किलों, तकनीक, सिंक्रनाइजेशन और कोरियोग्राफी पर जज किए जाते हैं. 

Tokyo Olympics 2020: फाइनल में पहुंचे पहलवान रवि दहिया, रणदीप हुड्डा से लेकर विवेक दहिया ने यूं मनाया जश्न

इससे पहले रणदीप हुड्डा ने पहलवान रवि कुमार दहिया के लिए ट्वीट किया था. दरअसल, रवि कुमार दहिया फाइनल में पहुंच चुके हैं. अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्टर के साथ विवेक दहिया और गुरमीत चौधरी ने भी ट्वीट किया था. 

(Credit: ANI)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×