scorecardresearch
 

Milind Soman का पत्नी अंकिता संग अंडर वॉटर रोमांस, सेट किए कपल गोल्स

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दोनों अक्सर फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं. मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने अंडर वॉटर स्कूबा डाइव की एक वीडियो शेयर की है.

X
मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर

मिलिंद सोमन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं. अपनी फिटनेस के साथ-साथ मिलिंद सोमन अपने रोमांटिक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हैं. दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं, अक्सर ही किसी ना किसी एक्टिविटी में खुद को बिजी रखते हैं. मिलिंद सोमन और अंकिता एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से नहीं डरते हैं. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते हैं. उनका हाल का शेयर किया वीडियो भी कुछ इसी बात की गवाही दे रहा है.

मिलिंद का अंडरवॉटर रोमांस
मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दोनों अक्सर फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं. मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने अंडर वॉटर स्कूबा डाइव की एक वीडियो शेयर की. जहां दोनों ही पानी के अंदर दिल बनाते दिखाए दिए. मिलिंद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा, ''एक साथ ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करें''. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

 

इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ब्रह्मास्त्र का केसरिया गाना चल रहा है. जाहिर है मिलिंद अंकिता को कितना प्यार करते हैं, इस वीडियो के जरिए बताना चाहते हैं. मिलिंद ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, जहां वो जता सकें कि वो अंकिता से किस कदर जुड़े हुए हैं. ये वीडियो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. मिलिंद की यूं भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन इस वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बहार आ गई है. कई लोग कमेंट कर एक्टर के कपल एक्टिविटी की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं 'ये अमेजिंग है'.

इससे पहले भी मिलिंद अंकिता के साथ की गई कई एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. मिलिंद ने जैसलमेर में 110 किलोमीटर की अपनी सबसे लंबी दौड़ पूरी की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा था, मैं और अंक‍िता अपने कुछ क्रेजी दोस्तों के साथ जैसलमेंर में 110 किलोमीटर Lathi से Sam तक दौड़ लगाएंगे और कुछ इस तरह पार्टी करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें