scorecardresearch
 

महेश बाबू को भाई कमल हासन की फिल्म 'विक्रम', बोले- आपकी एक्टिंग को जज करने काबिल नहीं

कमल हासन की कमबैक फिल्म कही जा रही 'विक्रम' देखने के बाद महेश बाबू को इतना मजा आ गया कि उन्होंने लाइन से तीन ट्वीट कर डाले. खुद को सबसे बड़ा कमल हासन फैन बताते हुए महेश बाबू ने कहा कि ये फिल्म देखना उनके लिए गर्व की बात है. डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ-साथ फिल्म के एक्टर्स फहाद फाजिल और विजय सेतुपति की भी महेश बाबू ने जम के तारीफ की.

X
कमल हासन और महेश बाबू कमल हासन और महेश बाबू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कमल हासन के बहुत बड़े फैन हैं महेश बाबू
  • 400 करोड़ कमा चुकी है विक्रम
  • ओटीटी पर आ रही है विक्रम

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने कमल हासन की नई फिल्म 'विक्रम' की ट्विटर पर जमकर तारीफ की है. आज से ठीक एक महीने पहले, 3 जून को रिलीज हुई 'विक्रम' में कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ फहाद फाजिल और विजय सेतुपति भी थे. जोरदार स्टार कास्ट वाली इस धमाकेदार फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया. फिल्म से 4 साल बाद कमल हासन ने स्क्रीन पर दमदार वापसी की.

डायरेक्टर लोकेश कनगराज के यूनिवर्स में 'विक्रम' (Vikram) दूसरी फिल्म है. उनके इस यूनिवर्स की शुरुआत 'कैथी' (Kaithi) से हुई थी जिसमें लीड रोल कार्थी ने निभाया था. महेश बाबू को 'विक्रम' में कमल हासन और पूरी टीम का काम इतना पसंद आया कि वो तारीफ किए बिना नहीं रह सके.

अगले 6 महीनों में कमाई के झंडे गाड़ेगा बॉलीवुड! हर महीने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी कम से कम एक बड़ी फिल्म

महेश बाबू ने क्या कहा 

ट्विटर पर लाइन से पोस्ट की झड़ी लगाते हुए महेश बाबू बोले कि 'विक्रम' एक नए दौर की कल्ट-क्लासिक है. उन्होंने कहा कि वो लोकेश कनगराज से मिलकर इस फिल्म को बनाने का पूरा प्रोसेस समझना चाहते हैं. महेश ने कहा कि इस फिल्म ने उनका दिमाग हिलाकर रख दिया है.

महेश बाबू के ट्वीट

फहाद फाजिल (Fahadh Faasil) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए महेश बाबू ने कहा, "एक्टिंग इससे बेहतर नहीं हो सकती." 'विक्रम' में अनिरुद्ध रवि चंदर के म्यूजिक स्कोर के बारे में उन्होंने लिखा कि ये उनका बेस्ट काम है. 'ये मेरी प्लेलिस्ट में बहुत लम्बे समय तक सबसे ऊपर रहेगा"  

खुद को बताया कमल हासन का फैन 

'विक्रम' की तारीफ भरे तीन ट्वीट्स में से आखिरी में महेश ने 'लेजेंड' कमल हासन के बारे में लिखा, "मैं इतना काबिल नहीं हूं कि आपकी एक्टिंग पर कुछ कमेंट कर सकूं. मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आपके सबसे बड़े फैन के तौर पर ये मेरे लिए सबसे गर्व भरे मोमेंट्स में से एक था!! आपको और आपकी शानदार टीम को बधाई सर."

बॉक्स-ऑफिस पर हिट मशीन नहीं रहे अक्षय कुमार? चौंका देंगे आंकड़े

विक्रम का बॉक्स ऑफिस 

लोकेश कनगराज की विक्रम अभी तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. सिर्फ तमिलनाडु में ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ के पार जाने वाला है. 8 जुलाई को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार  पर भी रिलीज होने जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें