scorecardresearch
 

Haryanvi song: 'कोका कोला' के बाद रुचिका जांगिड़ का 'पायल बीकानेरी' गाना मचा रहा तहलका, देखें वीडियो

Haryanvi Song: हरियाणवी गानों की इन दिनों खूब धूम है. कई सुपरहिट गाने देने वाली रुचिका जांगिड़ फिर नया गाना लेकर आई हैं उनके नए गाने का नाम है 'पायल बीकानेरी'. इसमें आपको अंजलि राघव और के डी की जोड़ी देखने को मिलेगी.

New Haryanvi Song: अंजलि राघव का नया हरियाणवी गाना रिलीज New Haryanvi Song: अंजलि राघव का नया हरियाणवी गाना रिलीज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रुचिका जांगिड़ का नया गाना हो रहा वायरल
  • पायल बीकानेरी गाने पर 5 लाख के पार व्यूज

आजकल लोग हरियाणवी गाने सुनना खूब पसंद करते हैं. हरियाणवी गाने जैसे ही रिलीज होते हैं तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगते हैं. कई सुपरहिट गाने दें चुकी रुचिका जांगिड़ एक बार फिर धमाका मचाने के लिए नया गाना लेकर आई हैं. उनके इस गाने का नाम 'पायल बीकानेरी' है. इस गाने में के.डी और अंजलि राघव की जोड़ी ने जमकर जलवे बिखेरे हैं. 

गाने की बात करें तो गाने को करीब तीन दिन पहले रिलीज किया गया है और अब तक इस गाने पर 5 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं. गाने को लोग खूब प्यार दें रहे हैं. गाने में अंजलि राघव और केडी की केमेस्ट्री गजब की है. केडी थोड़े दबंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, जबकि अंजलि राघव सूट सलवार में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 


वहीं, बात करें रुचिका जांगिड़ की तो उन्होंने कई ऐसे गाने दिए हैं जिन पर मिलियन की संख्या में व्यूज हैं. उनके सुपरहिट गानों की लिस्ट में कोका कोला, कोठे ऊपर कोठड़ी जैसे कई ऐसे गाने हैं जिनपर 50 मिलियन से अधिक व्यूज हैं. 

बात करें रुचिका के कोका कोला गाने की तो इस गाने पर 430 मिलियन से अधिक व्यूज हैं. रुचिका जांगिड़ जो भी गाने लेकर आती हैं वो रातों-रात लोकप्रिय हो जाता है. उनका ये गाना पिछले साल (वर्ष 2020) में आया था. आज भी शादी-ब्याह के गानों की प्ले लिस्ट में ये शामिल रहता है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें