scorecardresearch
 

Haryanvi Song 52 Gaj Ka Daman: सपना नहीं इस हरियाणवी स्टार के गाने ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, वीडियो पर 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज

रेणुका पंवार (RENUKA PANWAR) और प्रांजल दहिया (PRANJAL DAHIYA) की जोड़ी के हरियाणवी गाने '52 गज का दामन पहर मटक चालूंगी' (52 Gaj Ka Daman Peher Matak Chalungi) ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

52 Gaj Ka Daman Haryanvi Song Made Biggest Record 52 Gaj Ka Daman Haryanvi Song Made Biggest Record

हरियाणवी गानों की बात होते ही सबसे पहले नाम सपना चौधरी का आता है. हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग एल्बम्स की लोकप्रियता पूरे देश में फैल चुकी है. उनकी वीडियो आते ही छा जाते हैं लेकिन इस बीच प्रांजल दहिया और रेणुका पंवार की जोड़ी ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल दिया है. इस जोड़ी के गाने ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के अभी तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं.

रेणुका पंवार (RENUKA PANWAR) और प्रांजल दहिया (PRANJAL DAHIYA) की जोड़ी के हरियाणवी गाने '52 गज का दामन पहर मटक चालूंगी' (52 Gaj Ka Daman Peher Matak Chalungi) ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. साथ ही यह गाना हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का पहला ऐसा गाना बन गया है जिसके वीडियो को 1 बिलियन व्यूज यानी 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक बिलियन व्यूज वाले इस हरियाणवी गाने (52 GAJ KA DAMAN) को रेणुका पंवार ने गाया है. वहीं, इसका वीडियो प्रांजल दहिया और अमन जाजी पर फिल्माया गया है. इस वीडियो में प्रांजल दहिया का देसी लुक और बेहतरीन डांस ने लोगों को खूब पसंद आया. वहीं, सिंगर रेणुका पंवार ने इस गाने के वीडियो में डांस किया है.

देखें गाने का वीडियो...

गाने को मुकेश जाजी ने लिखा है और अमन जाजी ने इसका म्यूजिक दिया है. देसी रिकॉर्ड्स नाम के हरियाणवी चैनल पर रिलीज हुए इस गाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. महज नौ महीनों में इस गाने ने 1 बिलियन यानी 100 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें