scorecardresearch
 

Bhojpuri Chaita 2021: रिलीज के साथ ही वायरल हुआ ये भोजपुरी 'चईता', वीडियो मचा रहा धमाल

चैत के महीने की शुरुआत के साथ ही नए भोजपुरी चईता (गाना) भी लोग काफी सुन रहे हैं. हालांकि, वर्तमान में भोजपुरी सिंगर्स ने भोजपुरी चईता के रूप को पूरी तरह से बदल दिया है इसके बावजूद इन गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

Bhojpuri Chaita 2021, Joda Naikhe Bhauji Ke Chaitwa Me, भोजपुरी गाना Bhojpuri Chaita 2021, Joda Naikhe Bhauji Ke Chaitwa Me, भोजपुरी गाना

चैत के महीने की शुरुआत के साथ ही नए भोजपुरी चईता (गाना) भी लोग काफी सुन रहे हैं. हालांकि, वर्तमान में भोजपुरी सिंगर्स ने भोजपुरी चईता के रूप को पूरी तरह से बदल दिया है इसके बावजूद इन गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके गायक विशाल गगन का नया भोजपुरी चईता रिलीज के साथ ही छा गया है.

कुछ ही घंटे में इस भोजपुरी चईता को लोगों ने काफी पसंद किया है और तेजी से इसके वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. इस भोजपुरी चईता गाने के बोल हैं 'जोड़ा नईखे भाऊजी के चईतवा में' (Joda Naikhe Bhauji Ke Chaitwa Me).

विशाल गगन के गानें पारंपरिक भोजपुरी धुनों पर आधारित होते हैं, साथ ही इनकी आवाज में खांटी भोजपुरी की महक दर्शकों को काफी पसंद आती है. यही कारण है कि इनके गानें हों या फिर स्टेज शो, बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शकों का प्यार मिलता है.

वर्ल्ड वाइड म्यूजिक के बैनर तले रिलीज इस भोजपुरी चईता गाने में भी विशाल गगन ठेठ देहाती कपड़ों में दिख रहे हैं, जिसमें उन्होंने उन्होंने लूंगी और बनियान पहना हुआ है. साथ ही वीडियो की शूटिंग के लिए भी देहाती इलाके का चयन किया गया है जिसमें मिट्टी के घर बैकग्राउंड में नजर आ रहे हैं. विशाल गगन द्वारा गाए इस गाने को बलिराम विधाता ने लिखा है और अंजनी सिंह व अभय पांडे ने इसका संगीत दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें