scorecardresearch
 

'हर हर शंभू' गाकर विवादों में आईं फरमानी नाज, अब रिलीज की नज़्म- कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह...

फरमानी नाज ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. इस बार फरमानी ने कोई भजन नहीं, बल्कि नज़्म गाई है. इस खूबसूरत नज़्म को सुनने के बाद लोग फरमानी की बस तारीफ ही कर रहे हैं. फरमानी का इससे पहले आया गाना 'हर हर शंभू' जबरदस्त वायरल हुआ था. हालांकि इस पर विवाद भी हुआ.

X
फरमानी नाज फरमानी नाज

सावन में भोले बाबा का भजन 'हर हर शंभू' गाकर चर्चा में आईं फरमानी नाज ने अपने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है. फरमानी के शिव भजन गाने पर बवाल मचा था. मुस्लिम कट्टरपंथी फरमानी नाज के शिव भजन गाने पर नाराज हुए थे. इस हंगामे के बाद फरमानी ने नई नज़्म रिलीज की है. फरमानी की नज़्म का नाम है "कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह". ये नज़्म रिलीज होते ही वायरल हो रही है.

लोगों को पसंद आ रही फरमानी की नज़्म 

कमेंट बॉक्स में लोग फरमानी की सुरीली आवाज की तारीफ कर रहे हैं. उनकी सिंगिंग के लोग एक बार फिर कायल हो गए हैं. यूजर्स माशाअल्लाह, गजब, सुपर सॉन्ग, ब्यूटीफुल सिंगिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपकी आवाज में गजब जादू है, आप जैसा कोई सिंगर नहीं. इस खूबसूरत नज़्म को सुनने के बाद लोगों के दिल से फरमानी के लिए बस दुआ ही निकल रही है. 

आप भी सुनें फरमानी की नज़्म.

फरमानी को मिला इस मुस्लिम संगठन का सपोर्ट 

फरमानी नाज बीते दिनों काफी लाइमलाइट में रही हैं. शिव भजन गाने पर उन्हें ट्रोल किया गया, धमकिया मिलीं. लेकिन महज कुछ लोगों की ट्रोलिंग ने फरमानी ने हौसलों को नहीं तोड़ा. फरमानी ने अपने बयान में कहा था कि संगीत का कोई धर्म नहीं होता. उन्होंने इससे पहले भी कई भजन गाए हैं. एक ओर जहां फरमानी का कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध किया. वहीं कुछ उनके समर्थन में भी उतरे.

उत्तर प्रदेश के देवबंद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने फरमानी को सपोर्ट किया. इतना ही नहीं जल्द फरमानी नाज को सम्मानित करने की भी बात की. मुशर्रफ अली ने आज तक से कहा था, फरमानी नाज का भजन मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, वह सिंगर हैं और तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ेंगे. मोहम्मद रफी साहब ने भी बहुत सारे भजन गाये हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं.

जन्माष्टमी पर कृष्ण भजन रिलीज करेंगी फरमानी

शिव भजन के बाद भरमानी का बहुत जल्द एक और भक्ति गीत आने वाला है. जिसका खुलासा फरमानी ने अपने व्लॉग में किया था. फरमानी जन्माष्टमी के मौके पर फैंस के लिए कृष्ण भजन रिलीज करेंगी. गाने का नाम हर हर कृष्णा होगा. क्यों हो गए ना आप भी इसे सुनने के लिए एक्साइटेड?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें