scorecardresearch
 

मां बनने के बाद केटी पेरी ने छोड़ा पैरों को शेव करना, शेयर की मजेदार तस्वीर

अमेर‍िकन आइडल में कंटेस्टेंट की तारीफ में केटी ने कहा- 'एक नई मां होने के नाते, मेरे पास खुद के लिए ज्यादा समय नहीं होता तो मैंने पैरों को शेव करना छोड़ दिया है. पर जब आपने गाना गाया तो मेरे पैरों के बाल डेढ़ इंच खड़े हो गए. पूरे शरीर में सिहरन पैदा हो गई'.

केटी पेरी केटी पेरी

हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो अमेर‍िकन आइडल में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस ने केटी को बेहद प्रभाव‍ित किया. कंटेस्टेंट की प्रशंसा में केटी ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनका ये बयान अब वायरल हो रहा है. उन्होंने बातों ही बातों में यह बता दिया कि बच्चे के जन्म के बाद से ही उन्होंने अपने पैरों की शेव‍िंग नहीं की है. 

अमेर‍िकन आइडल में कंटेस्टेंट की तारीफ में केटी ने कहा-  'एक नई मां होने के नाते, मेरे पास खुद के लिए ज्यादा समय नहीं होता तो मैंने पैरों को शेव करना छोड़ दिया है. पर जब आपने गाना गाया तो मेरे पैरों के बाल डेढ़ इंच खड़े हो गए. पूरे शरीर में सिहरन पैदा हो गई'. अपने पैरों की शेव‍िंग छोड़ने वाली बात को साबित करने के लिए केटी ने अपने पैर भी दिखाए. उन्होंने टेबल पर पैर रखते हुए को-जजेज को कहा- 'छूना मत'. 

इतना ही नहीं केटी ने ट्वीटर पर अपनी बात से जुड़ा GIF भी शेयर किया है और लिखा-  @casscoleman को गाते हुए सुन मेरे पैरों के बाल ऐसे हो जाते हैं'.  उनका यह पोस्ट भी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

वर्क‍िंग मदर होने के अनुभव को किया साझा 

मालूम हो अगस्त 2020 में बेटी के जन्म के कुछ महीनों बाद में केटी पेरी वापस काम पर लौटी थीं. वापस काम पर आने के बाद उन्होंने बतौर वर्क‍िंग मदर अपना अनुभव साझा किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था- ' चर्च‍ित गलतफहती: मां बनना कोई फुल टाइम जॉब नहीं है'.

उन्होंने अपनी बात को आगे भी सिलसिलेवार ट्वीट्स में जारी रखा. केटी ने कहा कि मां बनना फुल टाइम जॉब है कोई टाइम ऑफ नहीं. जब कोई मां अपने प्रोफेशनल वर्क पर वापस लौटती है तो ऐसा नहीं है कि वे महीनों बाद किसी टाइम ऑफ से आ रही हैं, वह मां होने के फुल टाइम जॉब से आ रही है. उन्होंने अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा था- मुझे अपने इस काम से प्यार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें