scorecardresearch
 

2 बेटियों की मां Sushmita Sen ने गोद लिया तीसरा बच्चा! क्या है बेटा एडॉप्ट करने का सच?

सुष्मिता सेन तीनों बच्चों के साथ पैपराजी को पोज देती दिखीं. ये वीडियो फिर हुआ वायरल. कहा जाने लगा कि वीडियो में नजर आ रहे बेबी बॉय को सुष्मिता सेन ने अडॉप्ट किया है. दो बेटियों के बाद एक्ट्रेस ने तीसरा बच्चा गोद ले लिया है. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी है.

सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुष्मिता ने गोद लिया तीसरा बच्चा?
  • क्या है सुष्मिता के बेटा गोद लेने का सच?

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन सिंगल मदर हैं. उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है. दोनों बेटियों की परवरिश सुष्मिता सेन अकेले करती हैं. लेकिन पिछले कई दिनों से ऐसा सुनने में आ रहा कि सुष्मिता सेन ने एक बेटा भी गोद ले लिया है. ये खबर तब उड़नी शुरू हुई जब सुष्मिता सेन को पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में रेस्टोरेंट के बाहर अपनी दो बेटियों के अलावा एक छोटे बच्चे के साथ देखा गया. वहां वे शुबीर सेन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने आए थे. 

क्या है सुष्मिता सेन के बेटा गोद लेने का सच?
वीडियो में सुष्मिता सेन तीनों बच्चों के साथ पैपराजी को पोज देती दिखीं. ये वीडियो फिर हुआ वायरल. कहा जाने लगा कि वीडियो में नजर आ रहे बेबी बॉय को सुष्मिता सेन ने अडॉप्ट किया है. दो बेटियों के बाद एक्ट्रेस ने तीसरा बच्चा गोद ले लिया है. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी है. इस दावे की पड़ताल में सामने आया कि ये खबरें गलत हैं.  सूत्र के मुताबिक, वीडियो में नजर आया बेबी बॉय सुष्मिता की दोस्त का बेटा है. जिसे वे दुलारती दिखी थीं. 

बॉलीवुड में मचने वाली है खलबली! 'बाहुबली' प्रभास के बाद धूम मचाने आ रहे ये साउथ सितारे
 

सुष्मिता सेन ने साल 2000 में रेने और साल 2010 अलीशा को गोद लिया था. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज आर्या 2 को लोगों का भरपूर प्यार मिला. सीरीज के पहले सीजन को भी काफी सराहा गया था. सेकंड सीजन भी फैंस को पसंद आया है. आर्या 2 में सुष्मिता सेन पहले से और बिंदास लगी हैं. उन्हें फैंस ने शेरनी कहा है.

Bigg Boss 15, 12th Jan 2022, Written Update: Tejasswi Prakash ने बिग बॉस पर लगाया शमिता को फेवर करने का आरोप, VIP जोन से हुईं बाहर
 

ब्रेकअप को लेकर खबरों में सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन का पिछले दिनों अपने ब्रेकअप की भी अनाउंसमेंट की है. मॉडल रोहमन शॉल संग सुष्मिता सेन का रिश्ता टूट गया है. लेकिन वे दोनों अभी भी दोस्त बने हुए हैं. उनके बीच दोस्ती का ये रिश्ता हमेशा रहेगा. सुष्मिता सेन और रोहमन का ब्रेकअप क्यों और किस वजह से हुआ, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×