scorecardresearch
 

विक्रम वेधा पर दो महीने से काम कर रहे ऋतिक रोशन, अब लेंगे ये खास ट्रेनिंग

वैसे ऋतिक रोशन पिछले दो महीनों से इसपर काम कर रहे हैं. हालांकि इस किरदार को और गहराई से समझने और किरदार के मुताबिक अपना शारीरिक गठन बदलने लिए ऋतिक मई महीने से पसीना बहाना शुरू करेंगे.

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन जल्द ही गैंगस्टर अवतार धारण करने वाले हैं. उन्होंने साउथ की फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक को साइन किया है और अब खबर है कि एक्टर इसके लिए कड़ी तैयारी और मेहनत करने जा रहे हैं. 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की खबरें लम्बे समय से आ रही थीं. अब जब ऋतिक रोशन इसका हिस्सा बन गए हैं तो उनके शूट शेड्यूल और तैयारी की जानकारी सामने आई है.

मई से शुरू होगा ऋतिक की ट्रेनिंग

खबर है कि ऋतिक, फिल्म विक्रम वेधा के लिए मई के महीने से जबरदस्त ट्रेनिंग करने वाले हैं. फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, ''फिल्म से जुड़ी कुछ तैयारी ऋतिक कर रहे हैं. लेकिन मई के महीने में वह और जबरदस्त तरह से ट्रेनिंग करेंगे. बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने के लहजे और लुक तक हर चीज पर ऋतिक ध्यान देने वाले हैं. ऋतिक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.'' वैसे एक्टर पिछले दो महीनों से अपने रोल पर काम कर रहे हैं.

खबर ये भी है कि ऋतिक रोशन फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग जून के महीने से कर सकते हैं. फिल्म में उनका मुकाबला विक्रम नाम के पुलिसवाले से होगा, जिसके किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे. इससे पहले सैफ ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी इंस्पेक्टर सरताज सिंह का किरदार निभाया था.

फिल्म विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. हालांकि ये वेब सीरीज होगी या फिल्म, इस बारे में अभी कुछ तय नहीं है. ऋतिक के पास दीपिका पादुकोण के साथ बन रही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' भी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें