scorecardresearch
 

शिल्पा शेट्टी और आप साथ हैं? अब भी पोर्न का बिजनेस करते हो? राज कुंद्रा ने ट्रोल्स को दिया जवाब

एक यूजर ने राज कुंद्रा से उनकी शादी पर सवाल करते हुए पूछा- आप और शिल्पा साथ में हैं या ये बस दिखावा है? इसका जवाब दिए बिना राज कुंद्रा रह नहीं पाए. उन्होंने लिखा- ये सवाल पसंद आया. प्यार कोई एक्ट नहीं है और इसका दिखावा नहीं किया जा सकता. 22 नवंबर को 13वीं एनिवर्सरी है, विश करना मत भूलना.

X
राज कुंद्रा
राज कुंद्रा

जबसे शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया, तभी से कपल के रिश्ते पर लोग कमेंट करते रहे हैं. यहां तक कि शिल्पा और राज के तलाक की अफवाह भी सर्कुलेट हुई थी. राज कुंद्रा और शिल्पा ने इन चर्चाओं पर चुप्पी साधी रखी. पर लगता है शादी पर होने वाले कमेंट्स से राज कुंद्रा थक चुके हैं. तभी तो उन्होंने ट्रोलर के ट्वीट का जवाब दिया है.

क्या साथ हैं शिल्पा-राज?

एक यूजर ने #AskRaj सेशन में राज कुंद्रा से उनकी शादी पर सवाल करते हुए पूछा- क्या आप और शिल्पा साथ में हैं या ये बस दिखावा है? इसका जवाब दिए बिना राज कुंद्रा रह नहीं पाए. उन्होंने लिखा- हाहाहा. ये सवाल मुझे पसंद आया. प्यार कोई एक्ट नहीं है और इसका दिखावा नहीं किया जा सकता. 22 नवंबर को 13वीं एनिवर्सरी है, हमें विश करना मत भूलना. राज और शिल्पा के चाहने वाले बिजनेसमैन के इस जवाब से काफी इंप्रेस हैं. राज कुंद्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर लोगों को काफी पसंद आता है. #AskRaj सेशन में राज कुंद्रा से लोगों ने उनके लगातार मास्क पहनने पर भी सवाल किया. राज ने बताया कि वो मीडिया के लिए मास्क पहनते हैं, दोस्तों और फैंस के लिए नहीं.

कब होगी शमिता की शादी?

एक यूजर ने राज कुंद्रा से उनकी साली साहिबा शमिता शेट्टी की शादी पर सवाल पूछा. जवाब में राज कुंद्रा ने लिखा- अगर शमिता अपनी बात पर नहीं रहती तो हमें उनके लिए अगले साल स्वयंवर प्लान करना पड़ेगा. राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले को भी लोगों ने घसीटा. ट्रोलर ने राज पर हमला करते हुए लिखा- सर, क्या आप अब भी पोर्न मूवीज का बिजनेस करते हो? शिल्पा शेट्टी के पति ने कहा- कभी नहीं किया, कभी नहीं करूंगा. 

पोर्न केस में फंसे थे राज

राज कुंद्रा अब पोर्न केस पर खुलकर अपना पक्ष रखने लगे हैं. एक वक्त था जब राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया, पब्लिक से दूरी बना ली थी. फिर जेल से बाहर आने के कुछ महीनों बाद राज ने धीरे धीरे अपनी पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया एक्टिविटी को तेज करना शुरू किया. मीडिया से राज ने चाहे दूरी बना रखी हो, पर फैंस को वो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से आज भी एंटरटेन कर रहे  हैं. 21 सितंबर 2021 को राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया था. कई हफ्ते उन्हें जेल में बिताने पड़े. पत्नी शिल्पा शेट्टी ने पति पर आई मुसीबत को दूर भगाने के लिए कई मंदिरों के चक्कर काटे थे. मुश्किल वक्त में ढाल बनकर शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ खड़ी रही थीं.

राज ने हमेशा से अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए खुद को निर्दोष कहा है. उन्हें उम्मीद है कानून न्याय करेगा और सच जल्दी सामने आएगा.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें