scorecardresearch
 

एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल हुए Tiger Shroff-Disha Patani, यूजर्स बोले- समझ नहीं आ रहा ठंड है या गर्मी

टाइगर और दिशा काफी कूल अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखे थे. लेकिन उनका यह कूल अंदाज ट्रोल्स के लिए मौका बन गया. टाइगर डेनिम और ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आए थे. तो वहीं दिशा पाटनी ने स्पोर्ट्स ब्रा और रफ जींस पहनी थी. साथ ही दिशा ने अपनी जैकेट को कमर पर बांधा हुआ था. 

X
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टाइगर-दिशा हुए ट्रोल 
  • एयरपोर्ट लुक पर उठे सवाल

बॉलीवुड के कथित कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर साथ में छुट्टियां मनाते हैं. इस साल भी टाइगर और दिशा ने नए साल का स्वागत साथ में किया. दोनों मालदीव में नए साल की छुट्टियां मना रहे थे. आने समय को एन्जॉय करने और रिलैक्स करने के बाद दिशा और टाइगर घर लौट आए हैं. हालांकि आते ही उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा.

टाइगर-दिशा हुए ट्रोल 

टाइगर और दिशा काफी कूल अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखे थे. लेकिन उनका यह कूल लुक ट्रोल्स के लिए मौका बन गया. टाइगर डेनिम और ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आए थे. तो वहीं दिशा पाटनी ने स्पोर्ट्स ब्रा और रफ जींस पहनी थी. साथ ही दिशा ने अपनी जैकेट को कमर पर बांधा हुआ था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिकिनी फोटोज के लिए Disha Patani ट्रोल, यूजर्स बोले- टाइगर की शर्ट पहनकर घूम रही हो

सोशल मीडिया पर दोनों को यह कहकर ट्रोल किया गया कि सर्दी है या गर्मी उन्हें देखकर समझ नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'ये लोग को ठंड नहीं लगती क्या?' एक और यूजर ने लिखा, 'मालदीव से आए हो या जिम से?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इनको जरा भी ठंड नहीं लगती?' एक और यूजर ने लिखा, 'अबे इसके पास कपड़े नहीं हैं क्या?'

वैसे घर वापसी के बाद टाइगर श्रॉफ जिम में पसीना बहाने में लगे हुए हैं. उन्होंने हाई किक करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है. कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म 'गणपत' के सेट्स पर चोट लग गई थी. इसके बारे में उन्होंने खुद बताया था. टाइगर को आंख में चोट आई थी, जो अब ठीक हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें