scorecardresearch
 

Sharks के बीच Sunny Leone, बोलीं 'वे जानते हैं खाने के लिए कब आना है'

सनी ने इसका वीड‍ियो शेयर किया है. इसमें वे एक पूल साइड पर बैठीं हैं जिसके नीचे पानी में कई बेबी शार्क्स नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा 'शार्क्स और मेरे लिए रॉयल ट्रीटमेंट. वाइल्ड में फ्री शार्क्स जो जानते हैं कि खाने के लिए कब आना है.'

X
सनी लियोनी सनी लियोनी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मालदीव में हैं सनी लियोनी
  • शार्क्स के साथ शेयर किया वीड‍ियो

मालदीव प्रकृति की खूबसूरती का बेहतरीन नमूना है. बॉलीवुड सेलेब्स भी अक्सर मालदीव में सुकून भरे पलों के मजे लेते हैं. ग्लैमरस डीवा सनी लियोनी इन दिनों इस वेकेशन स्पॉट पर क्वाल‍िटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उन्होंने मालदीव से अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. उनकी इस फोटो गैलरी के बीच सनी का एक वीड‍ियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस शार्क्स के बीच चिल करती दिखाई दीं. 

सनी ने इसका वीड‍ियो शेयर किया है. इसमें वे एक पूल साइड पर बैठीं हैं जिसके नीचे पानी में कई बेबी शार्क्स नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा 'शार्क्स और मेरे लिए रॉयल ट्रीटमेंट. वाइल्ड में फ्री शार्क्स जो जानते हैं कि खाने के लिए कब आना है.' वहीं इंस्टा पर वीड‍ियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया 'इस जगह से प्यार है, यहां वाइल्ड लाइफ आजाद और सुरक्ष‍ित है.' सनी के इस वीड‍ियो को नौ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Ananya Panday की एग्जॉटिक फोटो पर Shahid Kapoor का खास कमेंट, यूजर बोले- आपके घर की होने वाली बहू है

सनी लियोनी इंस्टा स्टोरी

ब‍िक‍िनी फोटो से फैंस को दिया ट्रीट 

सनी ने मालदीव वेकेशन से अपनी स‍िजल‍िंग ब‍िक‍िनी फोटोज भी साझा की हैं. अपनी सेक्सी फ‍िगर फ्लॉन्ट करते सनी लियोनी ने बीच साइड पर हुस्न का जादू ब‍िखेरा है. सनबाथ लेती सनी लियोनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'सूरज मुझे बुला रहा है.' ब्लू प्र‍िंटेड ब‍िक‍िनी में सनी लियोनी ने समंदर किनारे किलर पोज दिए हैं. समंदर की लहरों को छूती सनी की ये तस्वीरें मालदीव में उनके खूबसूरत पलों का प्रमाण दे रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

Ada Khan से लेकर Shaheer Sheikh तकः जब टीवी स्टार्स ने ठुकराया फिल्म का ऑफर

'मधुबन' की वजह से विवादों से घ‍िरीं सनी लियोनी 

पिछले दिनों सनी अपने एक म्यूज‍िक वीड‍ियो मधुबन को लेकर विवादों में घ‍िर गई थीं. लोगों ने मधुबन गाने के लिर‍िक्स पर आपत्त‍ि जताई थी. कई लोगों ने गाने को बंद करने और सनी लियोनी को बैन करने तक की मांग उठा दी थी. यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि सनी का एक और गाना रिलीज हो गया. खैर, कंट्रोवर्स‍िज को नजरअंदाज करते हुए सनी इस वक्त मालदीव में फैमिली टाइम एंजॉय कर रही हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें