scorecardresearch
 

दुर्घटना में युवक ने गंवाया पैर, सोनू बोले- पेरेंट्स को बता दें आपको नया पैर मिल रहा

सोनू से सोशल मीडिया पर एक युवक ने अपनी आपबीती शेयर की थी. युवक ने बताया था कि उसने एक्सीडेंट में अपना एक पैर गंवा दिया और उसके पास इतने पैसे नहीं कि वो ऑपरेशन करवा सके. वहीं उसने ये भी बताया कि उसके माता-पिता दर्जी हैं, ऐसे में उनके पास भी इतने पैसे नहीं.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद सिर्फ विदेश में फंसे छात्रों की मदद कर रहे हों, या फिर वे सिर्फ प्रवासी मजदूरों पर जोर दे रहे हों, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सोनू हर वर्ग की मदद कर रहे हैं. वे सभी तक अपनी मदद का दायरा पहुंचा रहे हैं. किसी को किताब दे रहे हैं तो किसी के लिए घर का इंतजाम कर रहे हैं. अब सोनू की वजह से एक युवक को नया पैर मिलने जा रहा है. 

सोनू ने बदल दी युवक की जिंदगी

सोनू से सोशल मीडिया पर एक युवक ने अपनी आपबीती शेयर की थी. युवक ने बताया था कि उसने एक्सीडेंट में अपना एक पैर गंवा दिया और उसके पास इतने पैसे नहीं कि वो ऑपरेशन करवा सके. वहीं उसने ये भी बताया कि उसके माता-पिता दर्जी हैं, ऐसे में उनके पास भी इतने पैसे नहीं. अब सोनू ने बिना देर किए सिर्फ एक ट्वीट किया और उस युवक की परेशानी को दूर कर दिया. सोनू ने ट्वीट कर लिखा- आपको इसी हफ्ते नया पैर मिलने जा रहा है, अपने माता-पिता को बता दीजिए. सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया. एक्टर का इस अंदाज में सभी की मदद करना दिल जीत रहा है. लोग सोनू को अपना भगवान मान रहे हैं.

तेज गति से काम करते सोनू

इससे पहले भी सोनू ने की किसी की मां का इलाज करवाया है तो किसी बच्ची की सफल हार्ट सर्जरी करवाई है. एक्टर सिर्फ मदद नहीं कर रहे हैं बल्कि उस मदद को समय पर पीड़ित तक पहुंचा रहे हैं. एक्टर के पास जो भी सीमित साधन हैं, वो उसी का इस्तेमाल कर सभी की मदद कर रहे हैं. एक्टर ने अब अपना खुद का स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी शुरू कर लिया है. वे हर उस बच्चे को स्कॉलरशिप देंगे जो कोरोना काल में पढ़ाई पर खर्ज नहीं कर पा रहा है. कॉलेज की पढ़ाई में सोनू उन बच्चों को सहयोग देना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें