scorecardresearch
 

फैन की 12 साल की तकलीफ को सोनू सूद ने 11 घंटे में कर दिया कम

अब सोनू सूद ने अपने एक और फैन की दिल खोलकर मदद कर दी है. सोनू का एक फैन पिछले 12 सालों से तकलीफ में था. पैसों की कमी की वजह से उसकी सर्जरी नहीं हो पा रही थी.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद का अपने फैन्स की मदद करना अब हैरान नहीं करता है. कोरोना काल में एक्टर ने ऐसा काम किया है कि सभी की नजरों में वे एक मसीहा बन गए हैं. एक ऐसा मसीहा जो हर किसी की हर कीमत पर मदद करने को तैयार रहता है. एक्टर ने अपने काम से कई लोगों का दिल जीता है. किसी के लिए घर बनवा दिया तो किसी को पढ़ाई का खर्चा दे दिया.

सोनू सूद ने की फैन की मदद

अब सोनू सूद ने अपने एक और फैन की दिल खोलकर मदद कर दी है. सोनू का एक फैन पिछले 12 सालों से तकलीफ में था. पैसों की कमी की वजह से उसकी सर्जरी नहीं हो पा रही थी. वो जिंदगी से उम्मीद हार बैठा था. लेकिन उस मुश्किल समय में सोनू सूद ने इस फैन का हाथ थाम लिया और उसकी 12 साल की तकलीफ को 11 घंटों में कम कर दिया. एक डॉक्टर ने सोशल मीडिय पर ट्वीट कर उस फैन का हेल्थ अपडेट दिया है. ट्वीट में लिखा है- अमनजीत अब ठीक हो रहे हैं. 11 घंटे की लंबी न्यूरो सर्जरी थी. सोनू सूद का शुक्रिया कि वे लगातार हमारे संपर्क में रहे. ऑपरेशन के बाद भी वे बात करते रहे.

जब सोनू सूद को अपने फैन का ये हेल्थ अपडेट मिला,वे काफी खुश हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया. ट्वीट में सोनू ने लिखा- ये आज की सबसे बेहतरीन खबर है. 12 साल का दर्द 11 घंटे में ठीक कर दिया गया. सोनू का ये ट्वीट वायरल हो गया है और फैन्स भी उनके इस अंदाज पर फिदा नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इससे पहले भी जरूरतमंदों की ऐसे ही मदद की है. उन्होंने ऐसे ही सभी की जिंदगी में बदलाव लाया है.

देखें: आजतक LIVE TV 

सोनू का जबरा फैन

हाल ही में एक्टर का एक फैन तो उनसे इतना ज्यादा इंप्रेस था कि उसने बिहार से मुंबई का सफर साइकिल पर करने का फैसला लिया था. लेकिन सोनू ने उस फैन के लिए भी फ्लाइट का इंतजाम कर उसका वीआइपी स्वागत किया. उन्होंने ना सिर्फ उस फैन से मुलाकात की बल्कि उसे अपना ऑटोग्राफ भी दिया. वो लम्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें