scorecardresearch
 

बॉडी शेमिंग करने वालों को जवाब है हुमा-सोनाक्षी का डबल XL, टीजर आउट

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म डबल XL का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में दोनों एक्ट्रेस वेट गेन को लेकर मस्ती-मस्ती मजाक में गंभीर बातें कहती दिख रही हैं. हुमा और सोनाक्षी की फिल्म बॉडी शेमिंग करने वालों के लिये कड़ा संदेश लेकर आ रही है. टीजर मजेदार है देखना ना भूलें.

X
हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा

Double XL Teaser: बढ़ता वजन आज कल हर किसी के लिए बड़ी समस्या बना हुआ है. खासकर लड़कियों वेट गेन को लेकर कुछ ज्यादा ही परेशान दिखती हैं. अगर आप भी अपने बढ़ते  वजन को लेकर टेंशन में हैं ना, तो अब थोड़ा हंस लीजिये जनाब. हमारी खातिर ना सही. Double XL गर्ल्स के लिए ही सही. इतना ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है. हम यहां सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की अगली फिल्म की बात कर रहे हैं. फिल्म का टीजर आ गया है और मजेदार भी है. 

डबल XL का टीजर रिलीज 
हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म का खुलासा हो चुका है. फिल्म का नाम डबल डबल XL, जिसके टीजर में दोनों एक्ट्रेस वेट गेन को लेकर मस्ती करती दिख रही हैं. मुद्दा बड़ा है, जिसे वो हंसते-हसंते दुनिया से शेयर करती नजर आ रही हैं. 31 सेकेंड के टीजर में सोनाक्षी-हुमा का नया और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है.

टीजर में हुमा, सोनाक्षी से कह रही हैं कि 'दुनिया ओवरसाइज कुर्ती में छिपे फैट को भी ढूंढ लेती है. सांस चाहें कितनी ही अंदर क्यों ना खींच लो, जींस ऊपर ही नहीं चढ़ती. फंस जाती है.' हुमा की बात सुनने के बाद सोनाक्षी कहती हैं कि 'लड़कों की डिमांड भी अलग ही होती है. ब्रा बड़ी चाहिये, लेकिन कमर इत्ती सी. तुमसे कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया, तो कहां जाओगे तुम.' इतना कहने के बाद दोनों ही एक्टेसेज जोर से हंसने लगती हैं. 

हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार 
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म डबल XL का टीजर मॉर्डन युग में वेट गेन की समस्या से काफी रिलेटलबल लगता है. जो लड़कियां वेट गेन की समस्या से गुजर रही हैं. वो हुमा और सोनाक्षी की मजेदार बातों को दिल से फील कर पायेंगी. टीजर आ चुका है, लेकिन ट्रेलर आना अभी बाकी है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा को तो अकसर ही सोशल मीडिया पर उनके बढ़े वजन को लेकर बातें सुनाई जाती हैं. फिल्म का टीजर देखने के बाद इतना कहा जा सकता है कि फिल्म बॉडी शेमिंग करने वालों के लिये एक बड़ा मैसेज लेकर आ रही है. अभी तो बस ट्रेलर का इंतजार होने लगा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें