scorecardresearch
 

Soha Ali Khan ने खोले फैमिली सीक्रेट्स, बोलीं- भाई-मां लड़ते हैं, फिर मैं सुलह कराती हूं

सोहा अली खान ने कहा- मेरी मां बहुत डरावनी हैं. वो बिल्कुल भी स्वीट नहीं हैं. जो कोई भी कहता है कि बांग्ला प्यारी भाषा है, पर ऐसा नहीं है. मेरी मां जब अपना आपा खोती हैं वो बांग्ला में ही बोलती हैं. हिसाब किताब भी बांग्ला में करती हैं. इसका नतीजा ये हुआ कि हम में से कोई भी बांग्ला नहीं बोलता.

सोहा अली खान-शर्मिला टैगोर सोहा अली खान-शर्मिला टैगोर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोहा ने किए ये मजेदार खुलासे
  • बोलीं- सैफ और मां में होती है लड़ाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान वेब सीरीज कौन बनेगी शेखावाटी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाली सोहा अली खान ने एक इंटरव्यू में फैमिली सीक्रेट्स बताए. सोहा ने बताया कि उनकी मां शर्मिला टैगोर और भाई सैफ अली खान आपस में काफी लड़ते हैं. दोनों के बीच वो पीसमेकर बनती हैं.

सोहा अली खान ने खोले फैमिली सीक्रेट्स

RJ सिद्धार्थ कनन के शो पर सोहा अली खान ने कहा- मेरी मां बहुत डरावनी हैं. वो बिल्कुल भी स्वीट नहीं हैं. जो कोई भी कहता है कि बांग्ला प्यारी भाषा है, पर ऐसा नहीं है. मेरी मां जब अपना आपा खोती हैं वो बांग्ला में ही बोलती हैं. हिसाब किताब भी बांग्ला में करती हैं. इसका नतीजा ये हुआ कि हम में से कोई भी बांग्ला नहीं बोलता.

कौन हैं 'बिकिनी गर्ल' Archana Gautam? कांग्रेस ने दिया टिकट, ग्रैंड मस्ती में आईं नजर
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

''मेरे भाई सैफ अली खान और मां के बीच अद्भुत रिश्ता है. जहां हर बार जब वे एक-दूसरे से लड़ते हैं तो मुझे फोन करते हैं. दोनों के बीच मुझे ही हस्तक्षेप करना पड़ता है. मेरी मां फोन उठाएंगी (ऐसे दिखाएंगी कि किसी और से बात कर रही हैं) और फोन काट देंगी. मैं कुछ नहीं करती. बस बात ये है कि सैफ और मां जो बातें एक दूसरे को नहीं कह पाते वो मुझे आसानी से कह देते हैं. ''

Urfi Javed ने पहना रेड वेलवेट क्रॉप टॉप, हेयरस्टाइल पर बोले ट्रोल्स- हाय ये गरीबी, दया आ गई
 

सोहा अली खान की वेब सीरीज कौन बनेगा शेखावाटी ZEE5 पर स्ट्रीम हो रही है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लारा दत्ता, कृतिका कामरा, आन्या सिंह, रघुबीर यादव लीड रोल में हैं. ये 7 जनवरी को रिलीज हुई है. सीरीज को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×