scorecardresearch
 

सलमान संग नजदीकी दिखाने पर ट्रोल शहनाज, वायरल हुआ सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट

हेटर्स का कहना है कि शहनाज जबरदस्ती सलमान खान से चिपक रही हैं. लोगों ने शहनाज को छिछोरी तक कह दिया. शहनाज की जबरदस्त ट्रोलिंग के बीच उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ का ये ट्वीट महिलाओं के सम्मान की बात करता है.

X
सलमान खान-शहनाज गिल सलमान खान-शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्पिता की ईद पार्टी में दिखीं शहनाज
  • शहनाज की सलमान संग दिखी बॉन्डिंग
  • सलमान संग करेंगी डेब्यू

इस साल सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर हुई ईद पार्टी को याद रखा जाएगा. पार्टी काफी हैपनिंग रही, जहां लंबे वक्त बाद सेलेब्स का जमावड़ा लगा. इस  पार्टी में चार चांद लगाने शहनाज गिल भी पहुंची थीं. शहनाज गिल ने पार्टी से जाते जाते सलमान संग अपनी बॉन्डिंग दिखाकर लाइमलाइट लूट ली. लेकिन दबंग खान संग इन नजदीकियों  के चलते शहनाज ट्रोल भी हो रही हैं.

सलमान संग दिखी शहनाज, क्यों हुईं ट्रोल

वीडियो सामने आया था जिसमें शहनाज गिल पैपराजी के सामने सलमान खान संग अपनी करीबी दिखाती हुई नजर आईं. शहनाज गिल सलमान खान से चिटचैट करते हुए कभी उन्हें किस करती, कभी हग करती, तो कभी कान में फुसफुसाती. इसके बाद शहनाज गिल सलमान खान का हाथ पकड़कर खींचते हुए उन्हें अपनी गाड़ी के पास ले गईं और दबंग खान को कहा कि उन्हें छोड़कर आएं. सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग जहां कुछ लोगों को क्यूट लगी तो कई ऐसे भी थे जिन्हें शहनाज का ये बिहेवियर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

Ranveer Singh की एनर्जी पर Kapil Sharma का कमेंट, बोले- डेड मोबाइल भी कर दें चार्ज
 

ट्रोल हुईं शहनाज

शहनाज गिल को उनके इस बिहेवियर के लिए ट्रोल किया गया. हेटर्स का कहना है कि शहनाज जबरदस्ती सलमान खान से चिपक रही हैं. लोगों ने पंजाब की कटरीना कैफ को छिछोरी तक कह दिया. शहनाज की जबरदस्त ट्रोलिंग के बीच उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ का ये ट्वीट महिलाओं के सम्मान की बात करता है.

Rahul Mahajan की बर्थडे पार्टी में Ankita Lokhande के लुक से डरे लोग, बोले- भागो भूत आया

सिद्धार्थ का ट्वीट वायरल

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट में लिखा- एक महिला के बारे में आप जो भी सुनते हैं उसे लेकर हमेशा ये बात ध्यान रखें कि अफवाह या तो किसी पुरुष की तरफ से आई है जिसे वो नहीं मिली या फिर एक महिला से आई है जो उसके साथ कंपीट नहीं कर सकती... सिद्धार्थ का ये ट्वीट साल 2015 का है. इस वक्त वे सीरियल दिल से दिल तक में काम करते थे. शो में उनकी जर्नी काफी विवादित रही थी. उनका शो में अपनी को-स्टार रश्मि  देसाई संग विवाद हुआ था. 

सिद्धार्थ और शहनाज की बात करें तो, वे बिग बॉस 13 में मिले थे.  शो में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी, जो शो खत्म होने के बाद भी जारी रही. सिद्धार्थ के जाने के शहनाज को बड़ा झटका लगा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें