scorecardresearch
 

शाहरुख खान मिस कर रहे हैं 'पठान' वाले लम्बे बाल, बोले- 'पहली बार कोस्टार से हेयरस्टाइल डिस्कस कर रहा था'

5 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर फैन्स को खास तोहफा दिया. 2 नवंबर को उन्होंने फैन्स के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' का टीजर शेयर किया. टीजर में शाहरुख का एक्शन तो धमाल मचा ही रहा है, उनका हेयरस्टाइल भी बहुत पसंद किया जा रहा है.

X
'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण
'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी धमाकेदार वापसी की एक झलक हाल ही में दुनिया को दिखाई है. 2 नवंबर को, अपने जन्मदिन पर शाहरुख ने 'पठान' का टीजर शेयर किया जो उनकी कमबैक फिल्म है. 'पठान' का टीजर देखने के बाद शाहरुख के चाहनेवालों के लिए फिल्म की रिलीज डेट, 25 जनवरी 2023 का इंतजार करना मुश्किल हो गया है. 

'पठान' के टीजर में शाहरुख धुआंधार एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उनके सामने विलेन के रोल में जॉन अब्राहम हैं और टीजर में दोनों जबरदस्त स्टंट कर रहे हैं. लेकिन शाहरुख की वापसी और एक्शन भरे अंदाज के अलावा एक और चीज पर फैन्स का दिल अटका हुआ है- शाहरुख का नया हेयरस्टाइल. 'पठान' के लिए शाहरुख ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है. जहां एक तरफ उन्होंने शानदार बॉडी बनाई है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने बाल भी लम्बे किए हैं. टीजर में इस नए लुक के साथ शाहरुख की एंट्री से ही फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा बढ़ जा रहा है. 

दीपिका से हेयरस्टाइल डिस्कस करते थे शाहरुख 

फिल्म का शूट खत्म होने के बाद शाहरुख ने फिर से अपना हेयरस्टाइल पहले जैसा कर लिया है, लेकिन वो अभी से अपने लम्बे बालों को बहुत मिस कर रहे हैं. मुंबई में एक खास इवेंट में अपने फैन्स के साथ बर्थडे सेलेब्रेट करते हुए शाहरुख ने अपने बालों को याद किया. शाहरुख ने यहां तक कहा कि ये नया हेयरस्टाइल नई फिल्म में उनकी सबसे फेवरेट चीज है. फिल्म में उन्हें क्या चीज सबसे ज्यादा पसंद आई, ये बताते हुए शाहरुख ने कहा, 'बाल. मुझे अपने वो बाल बड़े पसंद हैं.'

फिर शाहरुख ने फिल्म के सेट पर हुई एक मजेदार चीज बताई. उन्होंने आगे कहा, 'बस एक बात अजीब थी कि कई बार सीन में मेरा और दीपिका का हेयरस्टाइल सेम था. तो पहली बार मुझे अपनी कोस्टार के साथ हेयरस्टाइल पर बात करनी पड़ रही थी. मैंने अपने बाल काट लिए हैं और मैं उन्हें बड़ा मिस कर रहा हूं.'

सीक्वल में फिर बाल बढ़ाएंगे शाहरुख

शाहरुख ने उम्मीद जताई कि अगर जनता को 'पठान' पसंद आती है और इसका सीक्वल बनता है तो वो फिर से बाल जरूर बढ़ाएंगे. फैन्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'उम्मीद है, अगर हम पठान का पार्ट 2 बनाते हैं, अगर आपको पहला पार्ट पसंद आता है, तो मैं दोबारा बाल बढ़ा लूंगा.' 

इसी इवेंट पर शाहरुख ने 'पठान' के सीक्वल का एक और इशारा देते हुए फैन्स से कहा था कि वो 'पठान 2' के लिए दुआ करें. जनवरी में 'पठान' की रिलीज से पहले ही जनता में इसके सीक्वल को लेकर भी बहुत एक्साइटमेंट है. 'पठान' यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें सलमान खान पहले से टाइगर के रोल में नजर आते हैं.

जहां 'पठान' में सलमान का एक बड़ा कैमियो होने वाला है, वहीं 'टाइगर 3' में शाहरुख भी पठान के रोल में दिखने वाले हैं. ऐसे में फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि 'पठान 2' में शाहरुख और सलमान एकसाथ स्क्रीन पर ज्यादा देर नजर आएंगे रिपोर्ट्स बताती हैं कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' भी इसी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और भविष्य में इन सभी स्टार्स के किसी एक फिल्म में नजर आने की सम्भावना बहुत तगड़ी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें