scorecardresearch
 

जब राज कुंद्रा ने माना, उनके काम का शिल्पा शेट्टी पर पड़ता है असर

श‍िल्पा जिन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा अपनी क्लीन इमेज बनाए रखी, उनके लिए राज पर लगे पोर्नोग्राफी के गंभीर आरोप को हल्के में लेना आसान नहीं है. एक इंटरव्यू में राज ने इस बात का जिक्र किया था कि उनका हर काम श‍िल्पा को इफेक्ट करता है.

श‍िल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा श‍िल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा का पुराना इंटरव्यू वायरल
  • राज ने कहा था क्यों भारत में काम करना मुश्क‍िल है
  • श‍िल्पा के सेल‍िब्रिटी होने के नुकसान का किया था जिक्र

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें रिलीज करने के जुर्म में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने श‍िल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ में भूचाल ला दिया है. इस केस के बाद से श‍िल्पा जुहू स्थ‍ित घर में अपने बच्चों, मां और बहन के साथ हैं. राज पर लगे आरोप से श‍िल्पा पर इस वक्त क्या बीत रही होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस को पति राज के इस मामले के कारण ट्रोल भी किया जा रहा है. 

श‍िल्पा जिन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा अपनी क्लीन इमेज बनाए रखी, उनके लिए राज पर लगे पोर्नोग्राफी के गंभीर आरोप को हल्के में लेना आसान नहीं है. पिंकव‍िला को दिए एक पुराने इंटरव्यू में राज ने इस बात का जिक्र किया था कि उनका हर काम श‍िल्पा को इफेक्ट करता है. उन्होंने कहा था कि इसी वजह से भारत में उनके लिए काम करना आसान नहीं है.

कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

राज ने कहा था उनके लिए भारत में काम करना मुश्क‍िल 

राज के मुताबिक 'बदकिस्मती से श‍िल्पा के लिए जो कि एक सेल‍िब्रिटी हैं, मेरे काम में होने वाली छोटी परेशान‍ियां, राज कुंद्रा ना होकर श‍िल्पा शेट्टी के पति का इशू होता है. मेरे ऊपर कई मानहान‍ि दावे किए गए हैं जहां मेरी पत्नी का नाम जोड़ा जाता है. ये गलत है, किसी सेल‍िब्रिटी से शादी करने की वजह से किसी दूसरे व्यक्त‍ि का नाम खराब नहीं करना चाह‍िए. इस वजह से मेरे लिए भारत में काम करना मुश्क‍िल हो जाता है, पर आपका दिल जहां हैं वहीं आपका घर है और मैं आगे भी अपना बेस्ट करना जारी रखूंगा.'

KRK ने उड़ाया राज कुंद्रा का मजाक, बोले- वे पोर्न इंडस्ट्री का राजा बनना चाहते थे

जब राज की एक्स वाइफ ने इंटरव्यू में श‍िल्पा का नाम घसीटा
 
पिछले दिनों श‍िल्पा के बर्थडे पर भी राज की एक्स-वाइफ कव‍िता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ था. इंटरव्यू में कव‍िता ने श‍िल्पा को अपनी शादी के टूटने का कारण बताया था. इसपर राज ने सफाई दी थी. उन्होंने 12 साल बाद इस बात का खुलासा किया था कि श‍िल्पा की बेइज्जती करते हुए इस इंटरव्यू के लिए कव‍िता को पैसे मिले थे. जबकि सच्चाई ये थी कि कव‍िता और राज की शादी कव‍िता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से हुआ था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें