scorecardresearch
 

कब दुनिया को दिखेगा प्र‍ियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा? एक्ट्रेस की मां ने दिया हिंट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अभी तक अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा दुनिया से छुपाकर रखा है. जब भी कपल कोई फोटो शेयर करता है जिसमें मालती मैरी भी हो तो उनके चेहरे को दिल इमोजी से कवर कर दिया जाता है.

X
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने जनवरी में सरोगेसी से अपनी बेटी का वेलकम किया था. कपल ने मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) के बारे में बताते हुए फैंस को सरप्राइज कर दिया था. हाल ही में प्रियंका की मां मधूमालती चोपड़ा (Dr. Madhumalti Chopra) ने भी रिवील किया कि वो कितनी खुश हुई थीं जब उन्हें पता चला था कि प्रियंका-निक ने अपने बच्चे का नाम उनके नाम से जोड़कर रखा था. ये उनके लिए भी किसी सरप्राइज से कम नहीं था. एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में प्रियंका की मां मधूमालती ने हिंट दिया कि कपल जल्दी ही अपनी बेटी का चेहरा दिखाने वाले हैं.

कब देख सकेंगे मालती मैरी का चेहरा
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अभी तक अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा दुनिया से छुपाकर रखा है. जब भी कपल कोई फोटो शेयर करता है जिसमें मालती मैरी भी हो तो उनके चेहरे को दिल इमोजी से कवर कर दिया जाता है. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में प्रियंका की मां डॉक्टर मधुमालती चोपड़ा ने हिंट दिया कि कपल कब बेटी का चेहरा दिखाने वाले हैं. मधु ने बताया कि शायद वो मालती के एक साल का होने पर उसका चेहरा दुनिया के सामने शो करेंगे.

मधू ने आगे कहा- 'मुझे नामकरण के दिन ही पता चला कि दोनों ने मालती का नाम मेरे नाम पर रखा है. मैं बहुत खुश हुई थी. हमारी संस्कृति में बच्चे के दादाजी नाम को बेबी के कान में फुसफुसाते हैं. निक के पापा ने ये परंपरा निभाई थी.' उन्होंने आगे बताया - 'प्रियंका और निक दोनों ही बच्चे का बहुत ध्यान देने वाले पेरेंट्स हैं. दोनों अकसर मिलकर ही कोई भी काम करते हैं. मैं मालती मैरी को मसाज देती हूं तो निक उसे नहलाता है और उसके डायपर्स चेंज करता है.'

मदर्स डे के दिन प्रियंका और निक ने मालती मैरी चोपड़ा के उनकी जिंदगी में आने की खुशखबरी दी थी. उन्होंने साथ ही फैंस को ये भी बताया था कि मालती मैरी ने सौ दिन NICU बिताने के बाद घर में कदम रखा है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें