scorecardresearch
 

ऋचा चड्ढा से माफी मांगेंगी पायल घोष? मानहानि‍ केस के बाद एक्ट्रेस ने कहा ये 

कोर्ट में दोबारा पेशी के लिए पायल घोष को 7 अक्टूबर का समय दिया गया था. इसी मामले पर पायल के वकील नितिन सतपुते ने पायल का पक्ष रखते हुए मामला सुलझाने की बात सामने रखी है. वहीं दूसरी तरफ खुद पायल ने ट्वीट कर इसका खंडन किया है. 

ऋचा चड्ढा-पायल घोष ऋचा चड्ढा-पायल घोष

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा द्वारा मानहान‍ि केस दर्ज किए जाने के बाद अब पायल घोष कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ पायल के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि पायल, ऋचा से माफी मांगने को तैयार हैं. वे अपना स्टेटमेंट भी वापस लेंगी. वहीं दूसरी तरफ खुद पायल ने ट्वीट कर इसका खंडन किया है. 

कोर्ट में दोबारा पेशी के लिए पायल घोष को 7 अक्टूबर का समय दिया गया था. इसी मामले पर पायल के वकील नितिन सतपुते ने पायल का पक्ष रखते हुए मामला सुलझाने की बात सामने रखी. उन्होंने बताया कि पायल ऋचा से माफी मांगने और अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार हैं. हालांकि पायल का ट्वीट कुछ और ही इशारा कर रहा है. उन्होंने लिखा- 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही हूं. मैं गलत नहीं हूं और ना ही किसी के बारे में गलत बयान दिया है. मैं बस वही कहा जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया. #SorryNotSorry'. 

इससे पहले पायल ने एक और ट्वीट कर लिखा था- 'मेरा मिस चड्ढा के साथ कोई लेना देना नहीं है. महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना चाहिए. मैं जानबूझ कर उन्हें या खुद को इस मामले में तकलीफ नहीं देना चाहती. न्याय के लिए मेरी लड़ाई सिर्फ मिस्टर कश्यप से है और मैं सिर्फ उसपर ही फोकस करना चाहती हूं. दुनिया को उनका असली चेहरा देखने दें'. 

पायल के ये ट्व‍िट्स तो यही बता रहे हैं कि वे माफी मांगने के मूड में नहीं हैं, जबकि उनके वकील ने कुछ और ही कहा है. एक ही पक्ष के होने के बावजूद दोनों के बयान अलग-अलग हैं. 

कोर्ट ने कमाल आर खान के वकील मनोज गडकरी से भी इस मामले में सवाल पूछा है. कोर्ट की ओर से पूछा गया है क‍ि कमाल अपना बयान वापस लेने को तैयार हैं या नहीं. फिलहाल कमाल के वकील ने इस पर सोचने के लिए थोड़ा समय मांगा है. उनका कहना है कि ऋचा के ख‍िलाफ पायल ने जो बातें रखी हैं, वही प्वाइंट कमाल ने भी रखा है.  

ऋचा ने 1.1 करोड़ का मानहान‍ि केस दर्ज किया 

मालूम हो कि ऋचा चड्ढा ने कोर्ट में दाख‍िल मानहान‍ि केस में पायल घोष के अलावा कमाल आर खान के ख‍िलाफ भी श‍िकायत दर्ज की है. ऋचा ने उनपर 1.1 करोड़ रुपये का मानहान‍ि केस दर्ज किया है. मंगलवार 6 अक्टूबर को इस मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसले को सुरक्ष‍ित रखते हुए सुनवाई को 7 अक्टूबर की तारीख दी थी. कोर्ट के मुताबिक जिनके ख‍िलाफ केस दर्ज किया गया था उन्हें नोट‍िस नहीं दिया गया था इसल‍िए उन्हें कोर्ट में पेश होने को एक दिन का समय द‍िया गया.

क्या है पायल-ऋचा का मामला 

बतातें चलें क‍ि पायल घोष ने जब अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया, तब उन्होंने कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. पायल ने उन एक्ट्रेसेज में ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था. पायल के इसी बयान पर ऋचा ने उनके ख‍िलाफ मानहान‍ि का केस दर्ज किया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें