scorecardresearch
 

Omicrone निगेटिव होने के बाद PAK एक्ट्रेस Mahira Khan ने कराया नया हेयरकट, मां बोलीं- या अल्लाह!

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर ओमिक्रोन को मात देने के बाद अपनी कुछ ताजा फोटोज शेयर की हैं. अपने इस नए लुक में वे खुले बालों में हैं और उन्होंने इसे हल्का कलर किया है. साथ ही उन्होंने फ्रिंज लुक एडॉप्ट कर लिया है. यानी अपने आगे के बाल छोटे करा लिए हैं जो उनके माथे तक बिखरे नजर आ रहे हैं.

माहिरा खान माहिरा खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • माहिरा की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
  • दूसरी बार वायरस की चपेट में आई थीं एक्ट्रेस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. एक्ट्रेस को जितना पसंद उनके मुल्क में किया जाता है उतना ही प्यार उन्हें इंडिया में भी मिलता है. माहिरा के अंदाज की दुनिया कायल है. एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ काफी चेंजेस करती रहती हैं मगर अपने बालों के साथ वे ज्यादा छेड़छाड़ करना पसंद नहीं करतीं. उन्हें खुले बालों में रहना पसंद है और वे मीडियम साइज हेयर रखना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ओमिक्रोन का शिकार हो गई थीं. वायरस को मात देने के बाद उन्होंने अब एक पॉजिटिव नोट के साथ शुरुआत की है और अपने लुक को भी जरा सा चेंज दिया है.

फैंस को पसंद आया माहिरा का अंदाज 

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर ओमिक्रोन को मात देने के बाद अपनी कुछ ताजा फोटोज शेयर की हैं. अपने इस नए लुक में वे खुले बालों में हैं और उन्होंने इसे हल्का कलर किया है. साथ ही उन्होंने फ्रिंज लुक एडॉप्ट कर लिया है. यानी अपने आगे के बाल छोटे करा लिए हैं जो उनके माथे तक बिखरे नजर आ रहे हैं. माहिरा इन फोटोज में हसीन लग रही हैं. खुले बालों में तो वैसे भी उनकी खूबसूरती में एक अलग ही निखार आ जाता है और अब उनके इस नए कट का फैंस ने खुले दिल से स्वागत किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि- मैं बाल ट्रिम कराने गई. पहले मैंने उनसे कहा कि मेरा बाल पिंक कलर से डाई कर दीजिए. वे लोग उत्साहित हो गए. मगर बाल ट्रिम कराने के बाद मैं वापस गई और उनसे फ्रिंज कट के लिए कहा. मैं ट्रिमिंग करा कर घर वापस आई और मेरी मां ने कहा- या अल्लाह 🤷🏻‍♀️. क्या 2 बार कोरोना को मात देने के बाद कुछ ऐसा किया जाता है? भगवान जानें. मैं बस इतना जानती हूं कि अपने स्कूल और कॉलेज डेज में मैंने कभी भी अपने बाल नहीं रंगे. इधर-उधर बिखरने भी नहीं दिया. अब ये अच्छा लग रहा है. बस ऐसे ही मैंने इसे कर दिया.

Salman Ali Birthday: कभी जागरण में गाना गाया करते थे सलमान अली, ऐसे मिला सलमान खान की दबंग में बेक्र

कई बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना की चपेट में

तो हां, मैं अभी-अभी ओमिक्रोन निगेटिव हुई हूं और जीवन को पॉजिटिव अप्रोच से देख रही हूं. अपने इस फ्रिंज लुक की मैं देखभाल कैसे करूं इसके टिप्स अगर आपमें से कोई देना चाहता है तो उसका स्वागत है. साथ ही @adeelansariofficial @nabila_salon xx का शुक्रिया भी. बता दें कि दुनियाभर में ओमिक्रोन वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ समय में कई सारे ऐसे बॉलीवुड स्टार्स भी रहे हैं जो कोरोना की चपेट में आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×