scorecardresearch
 

बेटी के नाम मंदिरा बेदी का पोस्ट- 1 साल पहले हमारी जिंदगी में आई स्वीट तारा

मंदिरा बेदी ने लिखा- 28 जुलाई. 1 साल पहले आप हमारी जिंदगी में आई, स्वीट स्वीट तारा और आज के दिन हम सेलिब्रेट करते हैं. ये आपका 5वां बर्थडे है. मेरा बच्चा. आई लव यू.

बेटी के साथ मंदिरा बेटी के साथ मंदिरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंदिरा बेदी ने बेटी को किया विश
  • बेटी के साथ शेयर की फोटोज
  • 28 जुलाई को मंदिरा के घर आई थी तारा

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर बेटी तारा को बर्थडे विश किया है. तारा 5 साल की हो गई हैं. मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ की कई फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में बेटी संग उनका मदर-डॉटर बॉन्ड देखते ही बनता है. मंदिरा की इस पोस्ट पर कई स्टार्स भी तारा को विश कर रहे है.

मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी की फोटोज    
मंदिरा बेदी ने लिखा- 28 जुलाई. 1 साल पहले आप हमारी जिंदगी में आई, स्वीट स्वीट तारा और आज के दिन हम सेलिब्रेट करते हैं. ये आपका 5वां बर्थडे है. मेरा बच्चा. आई लव यू. #beginagain⭐️

मंदिरा ने पिछले साल अपनी बेटी को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा था- तारा हम सभी के लिए दुआ बनकर आई है. हमारी नन्ही बेटी तारा. वीर ने अपनी बहन का घर में खुले दिल और प्यार के साथ स्वागत किया. मुझे बेहद खुशी है कि तारा 28 जुलाई 2020 को इस फैमिली का हिस्सा बनीं.  तारा के साथ मंदिरा की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है.


आदित्य को रियलिटी शो से मिले करोड़ों के ऑफर, फिर क्यों छोड़ रहे होस्टिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

फरहान अख्तर से कब शादी करेंगी शिबानी दांडेकर? एक्ट्रेस ने वेडिंग प्लान्स को लेकर कही ये बात

गौरतलब है मंदिरा बेदी इन दिनों मुश्किल फेज से गुजर रही हैं. उनके पति राज कौशल का 30 जून, 2021 को हुआ. पति के जाने के बाद वो टूट गई थी. अब मंदिरा खुद को वापस हिम्मत से खड़ा कर रही हैं. बता दें कि मंदिरा के पति राज कौशल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. दोनों ने फरवरी 1999 में शादी की थी. कपल का पहला बच्चा 2011 में हुआ था. उनके बेटे का नाम वीर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें