scorecardresearch
 

सनी देओल के छोटे बेटे को देखा क्या? हैंडसम हंक हैं राजवीर, किलर लुक्स पर मरती हैं लड़कियां

राजवीर देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. गुरुवार को फिल्म चुप की स्क्रीनिंग रखी गई थी. यहां सनी देओल अपने दोनों बेटों करण और राजवीर संग नजर आए थे. वीडियो में राजवीर अपने पिता सनी देओल की फिल्म देखने के बाद इमोशनल नजर आए. राजवीर देओल मूवी में पिता सनी का काम देख काफी खुश हैं.

X
राजवीर देओल राजवीर देओल

सनी देओल की फिल्म 'चुप' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. मूवी को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं. सनी देओल तो अपनी मूवी की वजह से चर्चा में हैं ही. मगर क्या आप जानते हैं सोशल मीडिया पर सनी देओल के बेटे राजवीर अचानक लाइमलाइट में आ गए हैं. अब जब राजवीर को लेकर बात छिड़ ही गई है तो क्यों ना उनके बारे में जान लिया जाए.

राजवीर देओल क्यों हैं चर्चा में?
राजवीर देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. गुरुवार को फिल्म चुप की स्क्रीनिंग रखी गई थी. यहां सनी देओल अपने दोनों बेटों करण और राजवीर संग नजर आए थे. वीडियो में राजवीर अपने पिता सनी देओल की फिल्म देखने के बाद इमोशनल नजर आए. राजवीर देओल मूवी में पिता सनी का काम देख खुश हैं. वीडियो में राजवीर पैप्स के सामने इमोशनल हुए और पिता को हग करते हुए दिखे. राजवीर का उनके पिता संग बॉन्ड काफी पसंद किया जा रहा है. सनी देओल की मूवी के साथ राजवीर भी सोशल मीडिया पर हाइलाईट होने लगे हैं. 

सनी देओल अपने बेटे के साथ

राजवीर के लुक पर फिदा हुए फैंस

वीडियो में राजवीर व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में दिखे. वे कूल डूड लग रहे थे. राजीव का चार्मिंग लुक देख फीमेल फैंस उनके लिए क्रेजी हो रही हैं. राजवीर की किलर स्माइल और हैंडसम लुक्स पर लड़कियां मिट रही हैं. राजवीर के लुक्स की तारीफ तो आपने सुन ली, अब ये भी जान लीजिए कि वे क्या करते हैं और बॉलीवुड को लेकर उनके क्या प्लान्स हैं. 

राजवीर

फिल्मों में डेब्यू करेंगे राजवीर

अपने फैमिली ट्रैडिशन को कायम रखते हुए राजवीर ने भी फिल्मों में आने की ठानी है. राजवीर बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. राजवीर के भाई करण डेब्यू कर चुके हैं. उन्हें खास सफलता अभी तक तो नहीं मिली है. वे फ्लॉप साबित हुए हैं. अब पिता और भाई के बाद राजवीर भी फिल्मों में दिखेंगे. राजवीर राजश्री प्रोडक्शंस के हीरो बनकर फिल्मों में डेब्यू करेंगे. राजवीर फिल्म में पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा के हीरो बनेंगे. दोनों ही इस फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे. फिल्म मॉर्डन रिलेशनशिप पर बेस्ड होगी. 

तो आप कितने एक्साइटेड हैं सिल्वर स्क्रीन पर राजवीर देओल को देखने के लिए?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें