scorecardresearch
 

Sunny Deol Flop Films: खतरे में सनी देओल का स्टारडम! 11 साल में दी 11 फ्लॉप, 'चुप' से मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर 'गदर'?

एक वक्त था जब सनी देओल जिस भी फिल्म में काम करते वो हिट हो जाती थी. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में हिट की गारंटी मानी जाती थी. पर अब वक्त बदल चुका है. सनी देओल ने पिछले 11 सालों से कोई हिट नहीं दी है. इस शुक्रवार एक्टर की फिल्म चुप रिलीज हो रही है. इससे काफी उम्मीदे हैं.

X
सनी देओल
सनी देओल

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र की कमाई पर ब्रेक लगाने इस शुक्रवार आ रहे हैं सनी पाजी. सनी देओल की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मूवी रिलीज से पहले बज क्रिएट हुए है. ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई के आगे सनी देओल की 'चुप' चुप होती है या फिर तूफान मचाती है, ये बहुत जल्द पता चल जाएगा. लेकिन अच्छा ही होगा अगर 'चुप' बॉक्स ऑफिस पर चुप ना रहें. क्योंकि सनी देओल के स्टारडम के लिए फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी है.

बैक टू बैक पिट रहे सनी देओल

साइकॉलोजिकल क्राइम थ्रिलर 'चुप' के ट्रेलर को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है. मूवी में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान और श्रेया Dhanwanthary और पूजा भट्ट लीड रोल में दिखेंगे. सनी देओल फिल्म में क्राइम ब्रांच के हेड बने हैं. फिल्म क्रिटिक्स के मर्डर की गुत्थी को सनी देओल कैसे सुलझाएंगे, ये देखना मजेदार होने वाला है. चुप से सनी देओल को भी काफी उम्मीदें हैं. क्योंकि इससे पहले आईं एक्टर की कई फिल्में बुरी तरह पिटी हैं. एक्टिंग के साथ उनका डायरेक्शन भी पिटा है. बीते सालों में सनी देओल ने फिल्में तो कई कीं. लेकिन हिट एक भी नहीं.

11 सालों से नहीं दी कोई हिट

एक वक्त था जब सनी देओल जिस भी फिल्म में काम करते वो हिट हो जाती थी. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में हिट की गारंटी मानी जाती थी. पर अब वक्त बदल चुका है तो सनी देओल की मूवीज का सक्सेस ग्राफ भी चेंज हुआ है. हिट मशीन सनी देओल अब बैक टू बैक फ्लॉप हो रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी देओल ने पिछले 11 सालों से कोई हिट नहीं दी है. चौंक गए ना आप भी. पर यही सच है. सनी देओल की पिछली हिट फिल्म 2011 में आई मूवी यमला पगला दीवाना थी. बस वो दिन था और आज का दिन है, बीते 11 सीलों में सनी देओल ने 11 फ्लॉप फिल्में दी हैं. जिनमें 2 फिल्मों के वे डायरेक्टर भी रहे.

सनी देओल की चुप अगर नहीं चली तो ये उनकी 12वीं फ्लॉप होगी. चुप की बॉक्स ऑफिस सक्सेस का असर एक्टर के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर भी पड़ेगा. उनकी अपकमिंग फिल्मों में गदर 2, सूर्या, बाप शामिल हैं. तीनों ही मूवीज की अभी शूटिंग हो रही है. फिलहाल चुप को लेकर सारा सस्पेंस है. देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है. मूवी 23 सितंबर को रिलीज हो रही है.

आप देखने जाएंगे सनी देओल की सस्पेंस ड्रामा 'चुप'?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें