scorecardresearch
 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Leak: 'पठान' के साथ आए भाईजान, 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर लीक, दिखी शहनाज गिल की झलक

सलमान खान और शाहरुख खान में कितना गहरा बॉन्ड है, ये दुनिया जानती है. इसलिये बॉलीवुड बादशाह और भाईजान ने पर्दे पर साथ आने का फैसला किया. पठान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया.

X
सलमान खान
सलमान खान

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के लिए आज डबल खुशी का दिन है. एक तरफ पर्दे पर पठान रिलीज हुई. वहीं दूसरी ओर 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज हो चुका है. 24 जनवरी को सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके टीजर रिलीज की जानकारी दी थी. इंतजार खत्म हुआ. देखिए  'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान क्या नया लेकर आए हैं. 

टीजर हुआ रिलीज
सलमान खान और शाहरुख खान में कितना गहरा बॉन्ड है, ये दुनिया जानती है. इसलिये बॉलीवुड बादशाह और भाईजान ने पर्दे पर साथ आने का फैसला किया. पठान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया. टीजर में सलमान खान का दबंग अंदाज नजर आया.

टीजर में सलमान को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, इससे पहले भी भाईजान दबंग खान कई फिल्मों में एक्शन करते देखे गए हैं, लेकिन 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर में उनका अलग अंदाज देखने को मिला. मारधाड़ के अलावा वो पूजा हेगड़े संग रोमांस करते भी नजर आए. टीजर में सलमान की पावरफुल परफॉर्मेंस देख कर आप एक पल के लिये उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे.

फिल्म के टीजर में शहनाज गिल साउथ इंडियन लुक में नजर आईं. शहनाज को साउथ इंडियन लुक में देख कर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. खुश होने वाली बात भी है. आखिर सलमान की फिल्म से एक्ट्रेस का सपना जो पूरा होने जा रहा है. शहनाज के साथ-साथ टीजर में जस्सी गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी नजर आए. 

दो लुक में दिखेंगे सलमान खान 
'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान दो अलग लुक में नजर आने वाले हैं.  'किसी का भाई किसी की जान' सलमान की बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है. मल्टीस्टारर फिल्म में सलमान खान ने सभी यंगस्टार्स को अपनी एक्टिंग दिखाने का मौका दिया है. सलमान खान की फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 

पलक तिवारी के अलावा  'किसी का भाई किसी की जान' से शहनाज गिल भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. टीजर में शहनाज और पलक की हल्की सी झलक दिखी है. पलक तिवारी और शहनाज गिल के साथ ही फिल्म में पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, और बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.  

'किसी का भाई किसी की जान' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बना हुआ है. ऐसे में माना जा रहा है कि ईद पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है. वैसे ईद के मौके पर रिलीज हुईं सलमान खान की अधिकतर फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें