scorecardresearch
 

करीना कपूर खान ने शेयर की तैमूर की फोटो, कहा- योग कर रहे या नींद से उठे हो?

करीना कपूर खान ने जो तैमूर की फोटो शेयर की है, उसके साथ उन्होंने मजाकिया कैप्शन भी लिखा है.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स देती हैं. दूसरे बेबी के बाद अब वह वजन कम करने में जुट गई हैं. पिछले एक हफ्ते से करीना योग और एक्सरसाइज करते हुए फोटोज पोस्ट कर रही हैं. वीकेंड के दौरान उन्होंने तैमूर की एक फोटो पोस्ट की है. इसमें तैमूर योग मैट पर लेटे नजर आ रहे हैं और स्ट्रेचिंग कर रहे हैं. 

फोटो शेयर करते हुए लिखा यह कैप्शन
करीना कपूर खान ने जो तैमूर की फोटो शेयर की है, उसके साथ उन्होंने मजाकिया कैप्शन भी लिखा है. करीना ने लिखा, "योग के बाद स्ट्रेचिंग कर रहे हो या नींद के बाद स्ट्रेचिंग कर रहे हो, समझ नहीं आ रहा है. #LockdownYoga." बता दें कि तैमूर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. अभी से ही उनके कई फैन पेज बने हैं. इनकी फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल होने लगती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने शेयर की थी सेल्फी
करीना ने कुछ दिनों पहले अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. दरअसल, यह फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. एक्ट्रेस ने लिखा था, "सेल्फी ऑफ़ द डे, आज बुधवार है लेकिन हमलोग वीकेंड का इंतजार कर रहे हैं." करीना के कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता था कि वह वीकेंड का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी. 

मालूम हो कि 21 फरवरी को करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने कहा था कि हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया. सैफ-करीना ने अभी तक अपने छोटे बेटे का नाम और चेहरे का खुलासा नहीं किया, जिसको जानने के लिए सभी बेचैन हैं. करीना ने पहले बेटे तैमूर को जन्म 20 दिसंबर 2016 में दिया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें