scorecardresearch
 

Jug Jugg Jeeyo Public Review: वरुण धवन-कियारा आडवाणी के फैमिली ड्रामे ने जीता दिल, यूजर्स बोले- 2022 की बेस्ट एंटरटेनर

मल्टीस्टारर फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हो गई है. मूवी लवर्स में जुग जुग जियो को देखने की अलग ही एक्साइटमेंट है. शायद ही इससे पहले आपने ऐसा बज और एक्साइटमेंट लेवल वरुण और कियारा की फिल्म को लेकर देखा होगा. तो चलिए जानते हैं कैसी बनी है ये फिल्म और लोगों को कितनी पसंद रही है.

X
जुग जुग जियो का पोस्टर जुग जुग जियो का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लोगों को कैसी लगी जुग जुग जियो?
  • फैमिली एंटरटेनर है फिल्म
  • वरुण-कियारा की शानदार केमिस्ट्री

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हो गई है. फैमिली ड्रामा एंटरटेनर ये फिल्म कंप्लीट पैकेज है. क्रिटिक्स ने तो पहले ही मूवी को शानदार बता दिया है. अब पब्लिक का क्या रिएक्शन मूवी की रिलीज के बाद सामने आया है, ये भी मालूम पड़ गया है. तो देर किस बात की है जानते हैं लोगों को ये फिल्म कितनी पसंद आ रही है.

लोगों को पसंद आ रही फिल्म
क्रिटिक्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म जुग जुग जियो पर प्याार लुटाया है. अब पब्लिक भी इस फैमिली ड्रामा को पसंद करती दिख रही है. सोशल मीडिया रिएक्शन की बात करें तो लोगों को वरुण और कियारा की जुग जुग जियो बेहद पसंद आ रही है. मूवी लवर्स में जुग जुग जियो को देखने की अलग की एक्साइटमेंट है. शायद की इससे पहले आपने ऐसा बज और एक्साइटमेंट लेवल वरुण और कियारा की फिल्म को लेकर देखा होगा. मूवी में रोमांस, कॉमेडी, हार्टब्रेक सभी एंगल मौजूद हैं. तलाक जैसे गंभीर मामले को फिल्म में कॉमेडी के जरिए बखूबी दिखाया गया है.

Jugjugg Jeeyo Box Office Predictions: भूल भुलैया 2 से आगे निकलेगी वरुण धवन की फिल्म, फर्स्ट डे डबल डिजिट में करेगी कमाई?

डायरेक्शन की तारीफ, सब कुछ A-वन
लोग स्क्रीनप्ले और राज मेहता के डायरेक्शन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स ने मूवी को ब्लॉकबस्टर बता दिया है. एक यूजर ने फिल्म को साल 2022 की बेस्ट एंटरटेनर घोषित किया है. साथ ही मूवी को 4.5 स्टार दिए हैं. लोगों का मानना है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 150-200 करोड़ का तगड़ा बिजनेस करेगी. कॉमेडी के साथ इमोशंस का तड़का दमदार है. म्यूजिक, स्टारकास्ट, डायरेक्शन के साथ क्लाइमेक्स भी फिल्म का प्लस पॉइंट है. यूजर ने इसे वरुण धवन के करियर की बेस्ट चॉइस बताया है. फिल्म के रियलिज्म की तारीफ हो रही है. कियारा और वरुण धवन की एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं. 

कौन है मंदाकिनी का बेटा रब्बिल ठाकुर? मां संग इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू को तैयार

पहले दिन कितने करोड़ कमाएगी फिल्म?
फिल्म जुग जुग जियो को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स के बाद आप भी इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए होंगे? क्यों सही कहा ना? करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी ये फिल्म यकीनन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर अनुमान है कि ये 10-13 करोड़ के बीच कमा सकती है. बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों के हिट बिजनेस के बीच माना जा रहा वरुण धवन की ये फिल्म दमदार कमाई करेगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें