scorecardresearch
 

जब फैन ने सेल्फी के लिए खींची John Abraham की शर्ट, एक्टर ने लगा दिया था थप्पड़!

रिपोर्ट्स की मानें तो यह वाकया तब हुआ जब जॉन अपनी फिल्म फोर्स 2 के प्रमोशनल इवेंट से बाहर आ रहे थे. खबरों के मुताब‍िक इवेंट से बाहर आने के बाद एक फैन ने जॉन के साथ सेल्फी लेने के लिए एक्टर की टी-शर्ट खींच उन्हें अपनी ओर खींचा था. इसके बाद जॉन का पारा चढ़ गया और उन्होंने उस फैन को थप्पड़ लगा दिया था. हालांक‍ि एक्टर ने इस बात से इनकार किया था.

X
जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या जॉन ने सच में फैन को मारा था थप्पड़?
  • फैन ने एक्टर संग की थी बदतमीजी

जॉन अब्राहम फैंस के साथ हमेशा कूल एटीट्यूड में पेश आते हैं. उनके साथ सेल्फी लेना, ऑटोग्राफ देना जॉन अब्राहम का ये मिलनसार बर्ताव, एक्टर के फैंस को काफी भाता है. लेक‍िन कई बार फैंस अपनी हद पार कर देते हैं, जिसपर सेलेब्स भी भड़कते नजर आए हैं. जॉन अब्राहम के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था, जब एक्टर फैन की हरकत पर बेहद नाराज हो गए थे.  

रिपोर्ट्स की मानें तो यह वाकया तब हुआ जब जॉन अपनी फिल्म फोर्स 2 के प्रमोशनल इवेंट से बाहर आ रहे थे. खबरों के मुताब‍िक इवेंट से बाहर आने के बाद एक फैन ने जॉन के साथ सेल्फी लेने के लिए एक्टर की टी-शर्ट खींच उन्हें अपनी ओर खींचा था. इसके बाद जॉन का पारा चढ़ गया और उन्होंने उस फैन को थप्पड़ लगा दिया. एक्टर ने फैन की इस हरकत के लिए उसे फटकार भी लगाई थी. हालांक‍ि ये रिपोर्ट्स आने के बाद जॉन से एक बयान जारी कर थप्पड़ मारने की बात से इनकार किया था.

मिस्र के ट्रैवल एजेंट को Shah Rukh Khan ने भारतीय की मदद के लिए कहा शुक्रिया, भेजा तोहफा

थप्पड़ की बात से एक्टर का इनकार 

एक्टर के प्रवक्ता ने कहा था 'इस बात का बतंगड़ बना दिया गया है. जॉन कभी भी अपने फैन को जानबूझ कर चोट नहीं पहुंचाएंगे. बल्क‍ि वह फैन बाद में जॉन के घर आया था, अपने गैर-जिम्मेदार बर्ताव के लिए माफी मांगने.' 

'फाइटर' में Hrithik Roshan संग कास्टिंग से खुश Deepika Padukone, बोलीं 'यही सही समय है'

जॉन के फीस की चर्चा 

वर्कफ्रंट पर जॉन अब्राहम के पास इस वक्त कई फिल्में पाइपलाइन में है. वे यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं. मूवी में शाहरुख खान और दीप‍िका पादुकोण लीड रोल में हैं. इसके अलावा जॉन डायरेक्टर मोह‍ित सुरी की फिल्म एक विलन रिटर्न्स में काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले चर्चा थी कि जॉन ने इस फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें