scorecardresearch
 

बच्चों संग बच्चे बने Ranveer Singh, Jayeshbhai Jordaar के गाने पर किया डांस, Video

पिछले कुछ दिनों से रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे. वहीं अब फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें बच्चों संग मस्ती करते देखा गया. सोशल मीडिया पर वायरल रणवीर का ये वीडियो जुहू के एक थिएटर का है

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 13 मई को रिलीज हुई फिल्म
  • बच्चों संग खेलते-कूदते दिखे रणवीर सिंह

इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’(Jayeshbhai Jordaar) को लेकर चर्चा में हैं. ‘जयेशभाई जोरदार’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणवीर की फिल्म को फैंस का मिला-जुला रिसपॉन्स मिल रहा है. इसी बीच रणवीर का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

बच्चों संग रणवीर की मस्ती 
पिछले कुछ दिनों से रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे. वहीं अब फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें बच्चों संग मस्ती करते देखा गया. सोशल मीडिया पर वायरल रणवीर का ये वीडियो जुहू के एक थिएटर का है, जहां ‘जयेशभाई जोरदार’ की स्क्रीनिंग की गई थी. फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर बच्चों के साथ हंसते-खेलते देखे गये. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब 17 साल की मुमताज को शम्मी कपूर ने किया प्रपोज, इस वजह से किया शादी से इनकार

इस दौरान रणवीर ने ना सिर्फ बच्चों के साथ खूब सारी बातें कीं, बल्कि ‘फायरक्रैकर’ गाने पर जमकर डांस भी किया है. रणवीर के साथ सारे बच्चे काफी खुश दिख रहे हैं. बच्चों और रणवीर के चेहरे की मुस्कान देख कर एक्टर के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. बातें और डांस करने के साथ-साथ रणवीर ने बच्चों के साथ केक काटकर खुशी भी सेलिब्रेट की.

करण कुंद्रा ने खरीदा 20 करोड़ का फ्लैट! सी-फेसिंग ड्रीम हाउस में है प्राइवेट लिफ्ट-स्विमिंग पूल

13 मई को रिलीज हुई ‘जयेशभाई जोरदार’ दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित है. फिल्म की कहानी भी दिव्यांग ठक्कर ने ही लिखी है. ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर ने जयेशभाई पटेल नामक शख्स का किरदार निभाया है. राज फिल्म्स प्रोडक्शन तले बनी फिल्म की कहानी कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित है. रणवीर सिंह के साथ फिल्म में शालिनी पांडे ने भी लीड रोल अदा किया है. इन दोनों के अलावा रत्ना पाठक और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं.

आपने अब तक ‘जयेशभाई जोरदार’ देखी या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें