scorecardresearch
 

Jr NTR संग Janhvi Kapoor का साउथ डेब्यू? रिपोर्ट्स पर तोड़ी एक्ट्रेस ने चुप्पी

जाह्नवी कपूर साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम संग काम करना चाहती हैं. वह मणिरत्नम फिल्म्स की क्लासिक लाइनिंग पर काम करना चाहती हैं. उनके लिए यह बहुत बड़ी बात है. जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी ने चार साल की उम्र में तमिल फिल्म Kandan Karunai से डेब्यू किया था.

X
जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आजकल अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रोमशन्स में व्यस्त चल रही हैं. पिछले कुछ महीनों से रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर जल्द ही साउथ डेब्यू करेंगी. वह भी जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ. हालांकि, अब जाह्नवी कपूर ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए खबर की सच्चाई बताई है. जाह्नवी कपूर का कहना है कि उन्हें अभी तक तो कोई साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर नहीं आया है. 

जाह्नवी को नहीं आया कोई ऑफर
पिंकविला संग बातचीत में जाह्नवी कपूर ने कहा, "जूनियर एनटीआर सर के साथ काम करने का अगर मुझे मौका मिलता है, तो मेरे लिए यह गर्व की बात होगी. वह लेजेंड हैं, लेकिन मेरे पास अभी तक साउथ की किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं आया है. मैं इंतजार कर रही हूं कि कोई वहां के डायरेक्टर मुझे अप्रोच करें और मैं बेस्ट की ही उम्मीद कर रही हूं."

जाह्नवी कपूर साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम संग काम करना चाहती हैं. वह मणिरत्नम फिल्म्स की क्लासिक लाइनिंग पर काम करना चाहती हैं. उनके लिए यह बहुत बड़ी बात है. जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी ने चार साल की उम्र में तमिल फिल्म Kandan Karunai से डेब्यू किया था. श्रीदेवी ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है. Moondram Pirai में श्रीदेवी ने मणिरत्नम और कमल हासन संग काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की बात करें, तो इसके लिए एक्ट्रेस को काफी सराहना मिल रही है. फिल्म को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, एक्टिंग के मामले में जाह्नवी कपूर में काफी सुधार देखने को मिला है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने संभाला है. 29 जुलाई को फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में दीपक डोब्रियाल, सुशांत सिंह और नीरज सूद लीड रोल में नजर आए हैं. ऋतिक रोशन ने भी दीपक डोब्रियाल और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें