scorecardresearch
 

क्या जाह्नवी कपूर बनना चाहेंगी 25 साल बड़े सलमान-शाहरुख की हीरोईन?

जाह्नवी कपूर ने 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. पहली फिल्म के बाद से ही लोगों को उनमें एक अच्छी एक्ट्रेस बनने के गुण दिखने लगे थे. अपनी लेटेस्ट रिलीज 'गुड लक जेरी' के लिए तारीफ पा रहीं जाह्नवी से हाल ही में पूछा गया कि क्या वो इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स तीनों खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं? उनका जवाब हैरान कर देने वाला था.

X
जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई. ट्रेलर की ही तरह लोगों को फिल्म भी बहुत पसंद आ रही है. सिद्धार्थ सेनगुप्ता की इस डार्क कॉमेडी में जाह्नवी एक बिहारी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो मजबूरी में ड्रग्स बिजनेस  का हिस्सा बन जाती है.

बिहार का एक्सेंट सफाई से पकड़ने और एक भोली लड़की के किरदार को बेहतरीन तरीके से प्ले करने के लिए जाह्नवी की तारीफ की जा रही है. 

खान्स के साथ करना चाहती हैं काम, लेकिन...

बॉलीवुड में कदम रखने वाले हर कलाकार का सपना होता है कि वो कभी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करे. अपने काम से लोगों को लगातार इम्प्रेस कर रहीं जाह्नवी भी क्या ऐसा चाहेंगी? हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी से ये सवाल पूछा गया कि क्या वो भी खान के साथ काम करना चाहती हैं? उनका जवाब ऐसा था जिसकी उम्मीद शायद लोगों को न हो. 

एनडीटीवी से बात करते हुए जाह्नवी ने कहा, 'वो सबसे बड़े स्टार्स हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है लेकिन थोड़ा अजीब होगा अगर मैं उनके अपोजिट काम करती हूं.' 

जाह्नवी के जवाब की एक वैलिड वजह भी है. जहां जाह्नवी की उम्र अभी 25 साल है, वहीं शाहरुख, सलमान और आमिर की उम्र 55 साल से ज्यादा है. यानी तीनों खान्स, जाह्नवी के मुकाबले दोगुनी से भी ज्यादा उम्र के हैं.

जाह्नवी की मम्मी के साथ काम कर चुके हैं शाहरुख-सलमान 

जहां शाहरुख और सलमान, जाह्नवी की मां स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के साथ काम कर चुके हैं. वहीं रिपोर्ट्स बताती हैं कि आमिर भी एक बार उनके साथ फिल्म करने के बहुत करीब थे. 

जब जाह्नवी से पूछा गया कि वो स्क्रीन पर किसके साथ ज्यादा अच्छी लगेंगी? तो उन्होंने जवाब में वरुण धवन और रणबीर कपूर का नाम लिया. जाह्नवी को रणबीर के साथ काम करने का मौका कब मिलता है ये तो पता नहीं, लेकिन वरुण के साथ वो नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का शूट खत्म किया है. 

अब जाह्नवी ने अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए तैयारी शुरू कर दी है जिसमें वो एक क्रिकेटर के रोल में हैं. फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. तीनों खान्स की बात करें तो शाहरुख के आने वाले प्रोजेक्ट्स 'पठान' और 'जवान' को लेकर जनता काफी एक्साइटेड हैं.

जहां सलमान के पास भी 'टाइगर 3' और 'भाईजान' जैसे जोरदार प्रोजेक्ट हैं, वहीं आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें