scorecardresearch
 

Hrithik Roshan के फैन्स के लिए बड़ा धमाका, थिएटर में 'लाल सिंह चड्ढा' या 'रक्षा बंधन' देखी तो मिलेगा ये सरप्राइज

11 अगस्त को आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' थिएटर्स में रिलीज होने जा रही हैं. दोनों ही फिल्मों का इंतजार जनता बेसब्री से कर रही है. लेकिन इन दोनों ही फिल्मों को देखने थिएटर पहुंचे दर्शकों को सिर्फ आमिर या अक्षय ही स्क्रीन पर देखने को नहीं मिलेंगे, बल्कि ऋतिक का भी दीदार होगा. कैसे? आइए बताते हैं.

X
विक्रम वेदा में ऋतिक रोशन विक्रम वेदा में ऋतिक रोशन

साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. लेकिन उनसे टक्कर लेने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपनी फिल्म के साथ तैयार हैं. आनंद एल राय के साथ उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) भी थिएटर्स में आमिर की फिल्म के साथ ही रिलीज होगी.

सोशल मीडिया पर इस जानदार क्लैश का पूरा माहौल बन चुका है. 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' पर फैन्स और ट्रोल्स पूरी तरह एक्टिव हैं. और अब टकटकी लगाए दोनों फिल्मों के रिव्यू का इंतजार किया जा रहा है. 'रक्षा बंधन' या 'लाल सिंह चड्ढा' में से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी जीते, कोई भी हारे लेकिन असली भला तो ऋतिक रोशन फैन्स का होने वाला है.

आ रहा है विक्रम वेदा का टीजर 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेदा' (Vikram Vedha) 30 सितम्बर को रिलीज होनी है. अभी तक फिल्म से दोनों स्टार्स के फर्स्ट लुक के अलावा कोई भी वीडियो वगैरह सामने नहीं आया है. ऐसे में जनता उम्मीद कर रही थी कि अगस्त के दूसरे हफ्ते में 'विक्रम वेदा' से जुड़ा कुछ नया मैटेरियल सामने आ सकता है. 

रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आया है कि फैन्स का ये अंदाजा बिल्कुल सही था. थिएटर में 'लाल सिंह चड्ढा' या 'रक्षा बंधन' या देखने गए दर्शकों को 'विक्रम वेदा' का टीजर (Vikram Vedha Teaser) देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, "टीजर इन फिल्मों के प्रिंट के साथ नहीं अटैच होगा. थिएटर्स से कहा गया है कि अगले हफ्ते जब दर्शक दोनों फिल्में देखने पहुंचें तो टीजर चलाया जाए. जैसी उम्मीद थी, थिएटर्स ने भी खुशी से ये रिक्वेस्ट मान ली है क्योंकि 'विक्रम वेदा' 2022 की सबसे एक्साइटिंग फिल्मों में से एक है." 

ऑनलाइन भी आएगा टीजर 

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि थिएटर्स में 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के साथ तो ऋतिक-सैफ की फिल्म का टीजर चलेगा ही. साथ ही सिनेमा थिएटर्स में दिखाए जाने से पहले 'विक्रम वेदा' का टीजर ऑनलाइन भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म का टीजर इंटरनेट पर 9 या 10 अगस्त को रिलीज किए जाने की उम्मीद है. 

ऋतिक रोशन, सैफ अली खान के साथ फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शरीब हाशमी भी हैं. 'विक्रम वेदा' को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने ओरिजिनल तमिल फिल्म भी बनाई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें