scorecardresearch
 

लेडी लव सबा आजाद को लॉन्ग ड्राइव पर लेकर निकले ऋतिक रोशन, पेरिस में कर रहे रोमांस, Video

ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा आजाद को फ्रांस में रोमांटिक लॉन्ग ड्राइव के लिए लेकर गए. इस खूबसूरत ड्राइव का वीडियो सबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में ऋतिक रोशन को देखा तो नहीं जा सकता, लेकिन फैंस को यकीन है कि उनके साथ ऋतिक ही हैं. 

X
ऋतिक रोशन, सबा आजाद ऋतिक रोशन, सबा आजाद

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इन दिनों फ्रांस में हैं. सिटी ऑफ लव पेरिस में ऋतिक अपनी लेडी लव सबा आजाद के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सबा ने अपने इस वेकेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ऋतिक के अंदाज और दोनों के रोमांस पर अपना दिल हार बैठे हैं.

फ्रांस में रोमांस कर रहा कपल 

ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा आजाद को फ्रांस में रोमांटिक लॉन्ग ड्राइव के लिए लेकर गए. इस खूबसूरत ड्राइव का वीडियो सबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में ऋतिक रोशन को देखा, तो नहीं जा सकता, लेकिन फैंस को यकीन है कि उनके साथ ऋतिक ही हैं. 

इस वीडियो में सबा आजाद रोड और गाड़ी का नजारा दिखा रही हैं. इसके बाद वह अपने बाएं तरफ कैमरा घुमाती हैं और एक शख्स का हाथ नजर आता है. गाड़ी चलाते हुए शख्स अपनी टोपी उतारता है और हेलो करता है. फैंस हाथों से ही समझ गए हैं कि वो शख्स कोई और नहीं, बल्कि सबा के बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन ही हैं. 

कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट कर खुशी और उत्साह जताया है. एक यूजर ने लिखा, 'ऋतिक. दूसरे ने लिखा, 'ये कौन गाड़ी चला रहा है? कहो आ प्यार है...' तीसरे ने लिखा, 'लेफ्ट में ऋतिक है ना.' एक और यूजर कमेंट किया, 'मेरा बड़ा भाई ऋतिक गाड़ी चला रहा है. मैम आप दोनों अपनी ट्रिप एन्जॉय करो.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

ऋतिक बने सबा के फोटोग्राफर

इससे पहले सबा आजाद ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस फोटो में वह कहीं खोई हुई नजर आ रही थीं. उनके सामने  कॉफी का कप था. सबा ने कैप्शन में लिखा था, 'ये सेल्फी नहीं है. मेरी कॉफी भी नहीं है. फोटो को ऋतिक रोशन ने खींचा है.' इस फोटो को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. सबा के स्टाइलिस्ट ने कमेंट किया था कि वह तो कमाल है ही, साथ ही फोटोग्राफर बने ऋतिक को भी फुल मार्क्स.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से रिश्ते में हैं. दोनों को डिनर डेट पर अक्सर स्पॉट किया जाता था. इसके बाद उन्होंने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहली बार साथ अपीयरेंस दी. ऋतिक ने सबा आजाद को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में सबसे मिलवाया था. उनके इस अंदाज की खूब तारीफें भी हुई थीं. सबा की दोस्ती ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान से भी अच्छी है. साथ ही वह ऋतिक रोशन के परिवार के साथ भी घुल-मिल गई हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें