scorecardresearch
 

न्यूड फोटोशूट ने बदल दी मिस इंड‍िया मधु सप्रे की जिंदगी, बोलीं- जब तक एक्सपोज न करो, कोई नोट‍िस नहीं करता

मधु सप्रे और मिलिंद सोमन ने न्यूड फोटोशूट के लिए सिर्फ शूज पहने थे और गले में python डालकर पोज दिया था. दोनों की न्यूड तस्वीरें सामने आते ही इसपर काफी विवाद हुआ था. लोगों ने दोनों स्टार्स को काफी खरी खोटी सुनाई थी.

X
मधु सप्रे, मिलिंद सोमन मधु सप्रे, मिलिंद सोमन

पूर्व मिस इंडिया और सुपरमॉडल मधु सप्रे (Madhu Sapre) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. मधु का जन्म 14 जुलाई 1971 को नागपुर में हुआ था. क्या आप जानते हैं कि बर्थडे क्वीन मधु सप्रे खूबसूरत होने के साथ बेहद बोल्ड भी हैं. मधु सप्रे ने 90s में पॉपुलर मॉडल मिलिंद सोमन संग न्यूड फोटोशूट कराकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मधु और मिलिंद ने न्यूड फोटोशूट एक एडवर्टाइजमेंट के लिए कराया था. दोनों स्टार्स के इस फोटोशूट को आज तक याद किया जाता है. 

मधु के फोटोशूट पर हुआ था विवाद

आपको जानकर हैरानी होगी कि मधु और मिलिंद ने न्यूड फोटोशूट के लिए सिर्फ शूज पहने थे और गले में python डालकर पोज दिया था. दोनों की न्यूड तस्वीरें सामने आते ही इसपर काफी विवाद हुआ था. लोगों ने दोनों स्टार्स को काफी खरी खोटी सुनाई थी. अपने एक पुराने इंटरव्यू में मधु सप्रे ने अपने न्यूड फोटोशूट पर हुए विवाद पर अपनी राय रखी थी. 

फोटोशूट पर हुए विवाद के बारे में बात करते हुए मधु सप्रे ने कहा था कि वो ये समझने में पूरी तरह फेल हो गईं कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को उनकी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों से इतनी परेशानी क्यों हुई. मधु सप्रे ने इंडस्ट्री के डबल स्टैंडर्ड्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि कोई भी एक्टर तब तक नोटिस नहीं होता जब तक वो स्क्रीन पर एक्सपोज न करे.

एक्सपोज करने पर मधु सप्रे ने कही थी ये बात

मधु सप्रे ने ये भी कहा था- मैं बहुत शॉक्ड थी और मुझे ये बहुत फनी भी लगा, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री से तो मैंने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था. फिल्में ऐसी फील्ड या करियर हैं, जहां आप जब तक एक्सपोज नहीं करते आपका कुछ नहीं होता. आप एक अच्छी एक्ट्रेस हो सकती हैं, लेकिन आपने देखा होगा कि कैसे कई लड़कियां अपनी इमेज बदलकर सेक्सी इमेज अपना रही हैं. ऐसा इसलिए है, क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पास टैलेंट तो है, लेकिन बिना एक्सपोज किए वो नोटिस नहीं होंगी. 

मधु ने अपने न्यूड फोटोशूट के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें मिलिंद सोमन संग अपने न्यूड फोटोशूट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा. उन्होंने कहा था कि उनके लिए गंदी चीज वो है जब महिलाओं को पीटा जाता है, उनकी हत्या की जाती है या फिर रेप किया जाता है. मधु का कहना था कि लोग न्यूडिटी देखना तो चाहते हैं लेकिन इसको गंदा भी बताते हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें