scorecardresearch
 

शाहरुख के बेटे के‍ लिए जूही चावला की दुआ- भगवान तुम्हें तकलीफों से बचाए

Aryan Khan Birthday: जूही चावला ने आर्यन खान को एक अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. जूही ने आर्यन के इस स्पेशल डे पर 500 पेड़ लगाने का वचन लिया है. साथ ही सोशल मीडिया पर जूही ने आर्यन व बच्चों की एक अनोखी तस्वीर शेयर की हैं.

X
जूही चावला और आर्यन खान जूही चावला और आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जूही चावला ने अनोखे अंदाज में किया आर्यन खान को विश
  • लिया है 500 पेड़ लगाने का वचन
  • बेल के वक्त गारंटर बनीं थी जूही चावला

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का आज जन्मदिन है. जेल से वापस आने के बाद आर्यन लो प्रोफाइल लाइफ स्टाइल प्रीफर कर रहे हैं. इस साल जन्मदिन के मौके पर आर्यन व उनके परिवार ने किसी तरह की प्लानिंग नहीं की है. 

वहीं सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स आर्यन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और आने वाले समय में उनकी रक्षा की दुआ कर रहे हैं. इस बीच आर्यन खान की बेल गांरटर बनीं जूही चावला ने भी अनोखे अंदाज में आर्यन को बधाई दी है. 

प्रेग्नेंसी में हुई अनुष्का शर्मा को परेशानी, विराट कोहली ने संभाला, एक्ट्रेस ने पहली बार बताया

अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

जूही ने आर्यन को विश करने के लिए ट्विटर का साहारा लिया है और काफी अनोखे तरीके से जन्मदिन की बधाई भी दी है. जूही ने आर्यन समेत अपने बच्चों की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. प्यारा सा कैप्शन लिखने के साथ ही एक वचन भी लिया है. तस्वीर को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह डिज्नीलैंड टूर के दौरान खिंचवाई गई हैं. जहां जूही और शाहरुख के बच्चे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर पहचान पाना मुश्किल है. 

500 पेड़ लगाएंगी जूही 

जूही लिखती हैं, जन्मदिन की बधाई आर्यन, हमारी यही कामना है कि आने वाला साल तुम्हारे लिए समान हो, ऊपरवाला तुम्हें प्रोटेक्ट करे और सारी दुख तकलीफों से बचाए.ढेर सारा प्यार.. 500 पेड़ तुम्हारे नाम पर.जय, जूही, जाह्नवी, अर्जुन की ओर से ढेर सारा प्यार. 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: इस आलीशान होटल में होगी विक्की-कटरीना की शादी, 1 रात का खर्च 90 हजार

बनी थीं आर्यन की गांरटर 

 बता दें, आर्यन के बेल में शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला का बहुत बड़ा हाथ है. जूही ही आखिर वक्त में आर्यन की गारंटर बनकर कोर्ट में मौजूद हुई थी. जहां उन्होंने एक लाख रुपये की बॉन्ड पर साइन किया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें