scorecardresearch
 

क्यों फिल्मों, टीवी से दूर अरुणा ईरानी? बोलीं- परिवार के चलते बनाई दूरी

अरुणा ने कहा- वापस नॉर्मल स्थिति में आने और सेट पर वापस आने में समय लगेगा. मेरी उम्र को देखते हुए, मुझे लगता है कि बाहर निकलने और काम करने का ये सही समय नहीं है. कभी कभी लगता है कि मुझे दोबारा से काम शुरू कर देना चाहिए. लेकिन फिर जिंदगी के लिए खतरा मुझे किसी भी प्रोजेक्ट को लेने से दूर कर देता है.

अरुणा ईरानी अरुणा ईरानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना की वजह से फिल्म साइन नहीं कर रहीं अरुणा
  • अरुणा बोलीं- फैमिली भी बना रहीं प्रेशर
  • कई पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस

कोरोना महामारी की वजह से कई सीनियर्स स्टार्स को काम बंद करना पड़ा. एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने भी कोरोना की वजह से कैमरे से दूरी बनाई हुई है. एक्ट्रेस ने कई पॉपुलर फिल्में और टीवी शोज में काम किया है. अब अरुणा ने स्क्रीन से अपनी दूरी के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि अपनी उम्र को देखते हुए वो सेट पर लौटने को तैयार नहीं है. उन्होंने ये भी बताया कि उनका परिवार भी उन पर रिटायरमेंट लेने का दबाव बना रहा है.

कैमरे से दूर अरुणा ईरानी
 
हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, अरुणा ने कहा- वापस नॉर्मल स्थिति में आने और सेट पर वापस आने में समय लगेगा. मेरी उम्र को देखते हुए, मुझे लगता है कि बाहर निकलने और काम करने का ये सही समय नहीं है. कभी कभी लगता है कि मुझे दोबारा से काम शुरू कर देना चाहिए. लेकिन फिर जिंदगी के लिए खतरा मुझे किसी भी प्रोजेक्ट को लेने से दूर कर देता है. मेरी फैमिली की तरफ से भी मुझ पर प्रेशर है कि मुझे काम बंद कर देना चाहिए. मैं उनसे सहमत भी हूं क्योंकि वो मेरी परवाह करते हैं. उन्हें लगता है कि मैंने बहुत काम किया है और समय है कि मुझे आराम करना चाहिए. जो कि मुझे भी सही लगता है. लेकिन इसी के साथ मैं घर पर बैठ बोर भी होती हूं. 

3 महीने से ज्यादा समय से बेटे कविश से नहीं मिले करण मेहरा, बोले- ये दर्दनाक समय है


Sameera Reddy के पिता ने पूछा- सफेद बाल कलर क्यों नहीं करतीं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

हालांकि, अरुणा ने कोरोना वायरस की वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है. लेकिन उसे लगता है कि काम का माहौल उनके लिए पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है. अरुणा ने ये भी कहा कि उन्हें काम के मौकें मिल रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस साल के अंत तक कुछ भी साइन नहीं किया है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें