scorecardresearch
 

BB OTT: 'जोरू का गुलाम' बोलने पर राकेश की Ex वाइफ रिद्धि डोगरा की कश्मीरा को फटकार, कहा- लूज कमेंट ना करें

राकेश की रिद्धि डोगरा संग पहली शादी चल नहीं पाई और शो में शमिता शेट्टी से भी राकेश को डरता हुआ देखकर कश्मीरा शाह ने एक्टर को जोरू का गुलाम बताया था, जो रिद्धि डोगरा को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

रिद्धि डोगरा और कश्मीरा शाह रिद्धि डोगरा और कश्मीरा शाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिद्धि डोगरा ने कश्मीरा शाह को लताड़ा
  • कश्मीरा शाह ने राकेश को बताया था जोरू का गुलाम
  • सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा और कश्मीरा शाह के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है. राकेश को जोरू का गुलाम बोलने पर रिद्धि डोगरा ने कश्मीरा शाह को फटकार लगाई है. 

कश्मीरा ने राकेश पर किया था ये तंज
दरअसल, कश्मीरा शाह ने संडे का वार एपिसोड में हुए एक टास्क का फोटो शेयर किया था, जिसमें राकेश शमिता शेट्टी और दिव्या संग नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा था, "बधाई हो राकेश. आप एक बार फिर बंधे हुए पति (जोरू के गुलाम) बनने की राह पर हैं." 

रिद्धि डोगरा ने कश्मीरा को दिया करारा जवाब
कश्मीरा के इस कमेंट पर अब राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा का रिएक्शन सामने आया है. रिद्धि ने कश्मीरा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें लताड़ा और लिखा, "फिर से? एक्सक्यूज मी. कृप्या लूज कमेंट ना करें, शांति से रहें."

 

दरअसल, संडे का वार एपिसोड में एक टास्क हुआ था, जिसमें शो में गेस्ट बनकर आई रश्मि देसाई और देवोलीना ने राकेश से कुछ सवाल पूछे थे, जिसके जवाब में राकेश को दिव्या या शमिता में से किसी एक को चुनकर उनके मुंह को पानी में डूबोना था. इस दौरान राकेश ने सभी सवालों के जवाब में दिव्या का नाम लिया और उनके मुंह को पानी में डुबाया, ताकि शमिता उनपर गुस्सा ना करें. राकेश के इस एटीट्यूड पर घरवालों ने भी कहा था कि वो शमिता से डर कर गलत जवाब दे रहे हैं. 

बता दें कि राकेश की रिद्धि डोगरा संग पहली शादी चल नहीं पाई और शो में शमिता शेट्टी से भी राकेश को डरता हुआ देखकर कश्मीरा ने एक्टर को जोरू का गुलाम बताया था, जो रिद्धि डोगरा को बिल्कुल पसंद नहीं आया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें