scorecardresearch
 

हनीमून के लिए निकलेंगे Katrina Kaif-Vicky Kaushal, मुंबई एयरपोर्ट से सीधे रवाना होंगे मालदीव!

खबरें हैं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल शुक्रवार, 10 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे तक कलीना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से वे अपने हनीमून के लिए एयरपोर्ट से डायरेक्ट मालदीव जाएंगे. वे मुंबई एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलेंगे. सीधा हनीमून पर रवाना होंगे.

X
विक्की कौशल-कटरीना कैफ विक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक दूजे के हुए विक्की-कटरीना
  • शादी के बाद हनीमून पर जाएंगे
  • मालदीव में बिताएंगे क्वॉलिटी टाइम

दो प्यार करने वाले आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. अब उनका रिश्ता जन्मों जन्मांतर का हो गया है. बॉलीवुड की सबसे एडोरेबल जोड़ी विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को पति पत्नी बन गए हैं. कपल की शाही शादी की तस्वीरें भी सामने आने लगी हैं. खबर है कि 10 दिसंबर को विक्की-कटरीना हनीमून के लिए मालदीव रवाना होंगे.

शादी के बाद हनीमून पर निकलेंगे विक्की-कटरीना

इंसाइडर से मिली जानकारी के हवाले से इंडिया टुडे ने बताया है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल शुक्रवार, 10 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे तक कलीना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से वे अपने हनीमून के लिए एयरपोर्ट से डायरेक्ट मालदीव जाएंगे. वे मुंबई एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलेंगे. सीधा हनीमून पर रवाना होंगे.

Katrina Kaif बनीं दुल्हन: बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा,'मिसेज कौशल' की दिखी पहली झलक
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कपल की वेडिंग फोटोज अब सामने आ गई हैं. विक्की-कटरीना ने खुद इन्हें इंस्टा पर शेयर किया है. शादी के लाल जोड़े में कटरीना कैफ अप्सरा सी खूबसूरत लग रही हैं.

क्या टल जाएगा Katrina Kaif-Vicky Kaushal का मुंबई रिसेप्शन? Omicron का मंडराया खतरा
 

कटरीना कैफ ने शादी में लाल लहंगा, जूड़ा, माथा पट्टी, टीका, नाथ, चोकर नेकपीस समेत सभी साजो श्रृंगार वाली एक्सेसरीज पहनी हैं. कटरीना का रियल ब्राइडल लुक उनके रील लुक से बेशक खास और हटके है. कटरीना और विक्की कौशल को शादी के बाद फैंस और सेलेब्स के बधाई देने का सिलसिला जारी है. राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करने के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन देगा, जहां बी-टाउन सितारे शिरकत करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें