scorecardresearch
 

पहली मुलाकात में गर्लफ्रेंड श्वेता ने कर दिया था आदित्य को रिजेक्ट, ऐसे हुई थीं इंप्रेस

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया है. दोनों की मुलाकात फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी. लेकिन आदित्य उस मुलाकात को डेट नहीं मानते हैं.

आदित्य नारायण आदित्य नारायण

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण जल्द शादी करने जा रहे हैं. वे अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेने को तैयार दिख रहे हैं. लेकिन जिस श्वेता से उनकी अब शादी होने जा रही है, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें रिजेक्शन झेलनी पड़ गई थी. खुद आदित्य ने वो किस्सा सभी के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि किस वजह से श्वेता ने उन्हें रिजेक्ट किया था और बाद में कैसे फिर बात बन पाई.

आदित्य को गर्लफ्रेंड ने कर दिया था रिजेक्ट

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया है. दोनों की मुलाकात फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी. लेकिन आदित्य उस मुलाकात को डेट नहीं मानते हैं. वे कहते हैं- हम उसे डेट नहीं कह सकते क्योंकि हम शापित की शूटिंग कर रहे थे. मैंने श्वेता को बोला था कि साथ में लंच करते हैं. लेकिन उन्होंने मेरा प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन फिर मेरी मां ने उन्हें समझाया कि हम साथ में फिल्म कर रहे हैं तो हमे लंच पर जाना चाहिए. हम एक रेस्टोरेंट में गए लेकिन वहां वो मुंह फुलाए बैठी रहीं. ऐसा लग रहा था कि उन्होंने वहां आकर मुझ पर मेहरबानी की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Working Sunday for us here. How are you spending yours? #IndianIdol #Day2 @sonytvofficial @thecontentteamofficial @fremantleindia

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

 देखें: आजतक LIVE TV

अब असल में श्वेता की नजरों में आदित्य की इमेज एक वुमनाइजर की बन गई थी. उन्हें लगता था कि आदित्य तो सभी लड़कियों को घुमाते हैं. उनकी वो छवि ही उन्हें श्वेता से दूर कर रही थी. लेकिन आदित्य के मुताबिक जब श्वेता को पता चला कि वे अपने परिवार के काफी करीब हैं और एक फैमिली मैन है, तब दोनों के रिश्ते सुधरे. इस बारे में आदित्य कहते हैं- श्वेता मेरी छवि की वजह से परेशान थीं. लेकिन जब मैं परिवार से बात किया करता था, तब उन्हें पता चला कि मैं तो एक फैमिली मैन हूं. उन्हें इस बात का एहसास हो गया था कि मुझे भी रिश्तों की कद्र है.

वैसे इस समय आदित्य नारायण अपनी आर्थिक स्थिति की वजह से भी सुर्खियों में चल रहे थे. उन्होंने बताया था कि उनके पास सिर्फ 18000 रुपये रह गए हैं, और अगर स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें अपनी बाइक भी बेचनी पड़ सकती है. उनका ये कहना कई लोगों को हैरान कर गया था. उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थीं. लेकिन बाद में खुद आदित्य ने आगे आकर कहा था कि वे दिवालिया नहीं हो गए हैं. उनके पास अभी भी 18000 रुपये हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें