scorecardresearch
 
बॉलीवुड

सुशांत केस की सीबीआई जांच से खुश नीतीश कुमार, तेजस्वी का भी आया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत
  • 1/6


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में सुप्रिम कोर्ट से सीबीआई जांच की मंजूरी मिल गई है. अब फिर से इस मामले की जांच शुरू से की जाएगी और ज्यादा बारीकी से इस बात का पता लगाया जाएगा कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत कैसे मरे. इस फैसले से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी काफी खुश हैं. 

नीतीश कुमार
  • 2/6

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ने जो भी काम किया, वह कानूनन था, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कार्यवाही की गई. अब मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरे तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और न्याय दिलाएगी. न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार या बिहार को नहीं, पूरे देश की जनता को है.

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती
  • 3/6

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. यह 130 करोड़ लोगों के भावनाओं की जीत है. अब लोगों के अंदर उम्मीद बनी है कि अब सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी. यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी खबर है.

सुशांत सिंह राजपूत
  • 4/6

 सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने कहा- आज का दिन सुशांत के परिवार और उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा दिन है. हम दो महीनों से सुशांत और उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गलत डायरेक्शन दे रखी थी जिसके चलते इस केस को लेकर काफी अड़चनें आ रही थीं.

सुशांत सिंह राजपूत
  • 5/6

 सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने कहा- हमारे परिवार और देश के करोड़ों लोगों के लिए ये फैसला आया है. सच की जीत हुई है. हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने सीबीआई जांच का सपोर्ट किया था. अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस मामले में न्याय होगा.

तेजस्वी यादव
  • 6/6

तेजस्वी यादव ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- सबसे पहले सुशांत केस में हमने सड़क से लेकर सदन तक सीबीआई जाँच की माँग की थी और उसी का परिणाम था कि 40 दिनों से सोई बिहार सरकार को कुंभकर्णी नींद से जागना पड़ा था. आशा है एक तय समय सीमा के अंदर न्याय मिलेगा.