scorecardresearch
 

Sumbul के पापा पर बरसे शालीन, टीना ने गुस्से में दीवार पर मारा मुक्का, बोलीं- खुद की बेटी संभलती नहीं तो...

सुंबुल के पिता ने अपनी बेटी से कॉल करके जितनी भी बातें की थीं, शालीन और टीना को जो भी गालियां दी थीं, उसकी पूरी फुटेज बिग बॉस ने घरवालों को दिखा दी है, जिसके बाद शो में एक बार फिर से हंगामा मच गया है. टीना काफी गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने सुंबुल के पिता को जवाब दिया है.

X
टीना और सुंबुल
टीना और सुंबुल

Bigg Boss 16: बिग बॉस में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. पूरे शो का फोकस इस समय सुंबुल, शालीन और टीना पर बना हुआ है. हाल ही में सुंबुल के पिता ने शो में कॉल करके अपनी बेटी से बात की थी. इस दौरान सुंबुल के पिता ने टीना और शालीन को खरी-खोटी सुनाई थी और गालियां भी दी थीं. अब सुंबुल के पिता को लेकर एक बार बिग बॉस के घर में बवाल मच गया है. 

बिग बॉस के घर में हो रहा हंगामा

दरअसल, सुंबुल के पिता ने अपनी बेटी से कॉल करके जितनी भी बातें की थीं, शालीन और टीना को जो भी गालियां दी थीं, उसकी पूरी फुटेज बिग बॉस ने घरवालों को दिखा दिया है, जिसके बाद शो में एक बार फिर से हंगामा मच गया है. 

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सुंबुल की उनके पिता संग बातचीत देखकर शालीन भड़क जाते हैं. शालीन गुस्से में सुंबुल से कहते हैं- तुम्हारा बाप तुमको बोल रहा है कि दूर रहो तो दूर रहो. दिमाग खराब है क्या? ये कहकर शालीन गुस्से से टेबल पर लात मारकर अपना अग्रेशन दिखाते हैं. 

टीना का सुंबुल के पिता पर फूटा गुस्सा

सुंबुल अपने पिता की बात पर सफाई देते हुए कहती हैं- क्योंकि मैं आप दोनों के साथ बैठती हूं बात करने के लिए...सुंबुल अपनी बात पूरी कर रही होती हैं, तभी टीना अपने बारे में सुंबुल के पिता से गलत बातें सुनकर भड़क जाती हैं. टीना गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं- मेरा इसमें कोई लेना-देना नहीं है. आपके पापा कैसे हम लोगों पर इल्जाम लगा रहे हैं? इस पर सुंबुल कहती हैं- क्योंकि वो पापा हैं यार. सुंबुल की बात पर टीना भड़कते हुए कहती हैं- मेरे पापा नहीं हैं क्या? मैं भी किसी की बेटी हूं. लेकिन मेरे एक्शन बाहर गलत नहीं दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना ने दीवार पर मारा मुक्का

टीना का गुस्सा शांत नहीं होता है वो और ज्यादा भड़क जाती हैं. टीना आगे भड़कते हुए कहती हैं- मेरा कैरेक्टर असासिनेशन कर रहे हैं, खुद की बेटी की इज्जत बचाने के लिए. खुद की बेटी नहीं संभलती है तो दूसरों की बेटी पर उंगली मत उठाओ. टीना गुस्से में दीवार पर पंच भी मार देती हैं. शालीन उन्हें रोकने की कोशिशि करते हैं.

वहीं, दूसरी ओर इतना ड्रामा होने पर सुंबुल फूट-फूटकर रोने लगती हैं. सुंबुल को पैनिक अटैक आ जाता है. निम्रत और साजिद खान सुंबुल को संभालने की कोशिश करते हैं. घर में चल रहे हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच अब सुंबुल के खास दोस्त फहमान खान भी शो में एंट्री करने वाले हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि फहमान की एंट्री के बाद बिग बॉस के घर का माहौल कितना बदलता है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें